Sunita Baby का करंटदार डांस देख बूढ़े में चढ़ी जवानी, स्टेज के पास जाकर किया ये काम…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Haryanvi Dancer Sunita baby Most Viral Video: हरियाणवी डांसिंग इंडस्ट्री (Haryanvi Industry) में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के बाद सुनीता बेबी (Sunita Baby Dancer) ही सबसे ज्यादा लोकप्रिय है। ऐसा इसलिए जो पब्लिक की डिमांड पर खरा उतरता है, वो डांसर जल्द ही फेमस हो जाती है। जिस वजह से सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी सबसे ज्यादा स्टेज डांस करती हुई दिखाई देती हैं।

https://youtu.be/wleVXKdzJ94?si=-G7whD7BWFZUaRmj

इस बीच हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी के एक डांस वीडियो ने इंटरनेट पर धमाल मचाया हुआ है। जिनके लटको झटकों को देखकर बूढ़ों में भी जवानी चढ़ जाती है। जिसे देख दर्शकों भी पानी पानी हो गए है। सुनीता बेबी हरियाणा की सबसे डिमांडिंग डांसर हैं, जिन्हें देखने के लिए लोग तड़पते रहते हैं।

इनका डांस देखते हुए सुनीता बेबी के फैंन्स की संख्या तेजी से बढ़ती हुई दिख रही है। आलम यह है कि सोशल मीडिया पर इनके डांस और गाने लगातार वायरल होते रहते हैं। वहीं इनका बंदूक चालेगी (Bandook Chalegi Hariyanvi Song) गाने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो में सुनीता काफी मासूम दिखाई दे रही है, इन्हें देखने के लिए गांव की पूरी भीड़ उमड़ी पड़ी हुई है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी बिल्कुल मदमस्त होकर डांस करती हुई दिखाई दे रही है। तभी एक बुजुर्ग आदमी स्टेज के पास आता है और इनका डांस देखकर खूब नोट उड़ता हुए नजर आ रहा है। कई लोग तो अपना फोन निकालकर इनके डांस की वीडियो भी बना रहे हैं।

अगर आप दर्शक इस वीडियो को देखना चाहते हैं तो आप Tashan Hariyanvi नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे शेयर किया गया है। जिसे अभी दो दिन ही हुए हैं और इसपर 1.9k व्यूज मिल चुके है। जहां इस वीडियो देख सुनीता बेबी के हुसन की तारीफ भी की जा रही है।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App