Homeमनोरंजनशुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद सारा तेंदुलकर ने शेयर किया...

शुभमन गिल के दोहरे शतक के बाद सारा तेंदुलकर ने शेयर किया खूबसूरत पोस्ट..

नई दिल्ली : भारत देश में क्रिकेट और क्रिकेट स्टार्स को बॉलीवुड सेलेब्स से बड़ा दर्जा प्राप्त है। यहाँ क्रिकेट स्टार्स को बहुत इज्जत और सम्मान दिया जाता है। कई लोग तो क्रिकेटर्स की फोटो अपने घरों में लगाकर उन्हें पूजते तक है। आज हम बात कर रहे हैं भारत और पूरी दुनिया के सबसे महान सर्वश्रेष्ठ क्रिकेटर के बारे में। हम बात कर रहे हैं मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) के बारे में। सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) अपने करियर में जितना योगदान क्रिकेट को दिया है शायद ही किसी और प्लेयर ने दिया होगा। सचिन तेंदुलकर क्रिकेट के सभी प्रारूप से सन्यास ले चुके हैं हालांकि इसके बावजूद वह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। सचिन तेंदुलकर के साथ-साथ उनका पूरा परिवार भी मीडिया की नजरों में छाया रहता है।

सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) की लाइफ के बारे में बात करें तो उन्होंने अंजली से शादी की है। सचिन और अंजली के दो बच्चे हैं। सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) का बेटा अर्जुन तेंदुलकर और उनकी बेटी सारा तेंदुलकर(sara tendulkar)। सचिन तेंदुलकर (sachin tendulkar) का बेटा अर्जुन तेंदुलकर अपने पिता के नक्शे कदम पर चलते हुए क्रिकेटर बन रहा है। वहीं उनकी बेटी सारा तेंदुलकर के बारे में बात करें तो सारा तेंदुलकर (sara tendulkar)हूबहू अपनी मां अंजलि के ऊपर गई है। सारा तेंदुलकर दिखने में काफी खूबसूरत और ग्लैमरस है। सारा तेंदुलकर की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फेल है।

यह भी पढ़े..उर्फी जावेद ने की हद पार, बीच सड़क बिना कपड़ो के अपने प्राइवेट पार्ट को यूं छिपाया

Video : निरहुआ और आम्रपाली ने बंद बाथरूम में कर दिया कांड, लोग दोनों को इस हालत में देख हुए हैरान

सारा तेंदुलकर अक्सर ही अपने सोशल मीडिया पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) खुद को फिट रखने के लिए प्रॉपर वर्कआउट और प्रॉपर डाइट चार्ट फॉलो करती है। सारा इतनी खूबसूरत है कि जो भी उन्हें देखता है पहली नजर में उनका दीवाना बन जाता है। अब हाल ही में सारा ने शुभ्मन गिल (Shubman Gill) के 208 रनों की पारी के बाद एक पोस्ट शेयर किया है। सारा तेंदुलकर ने अपनी पोस्ट के माध्यम से बताया है कि वर्ष 2023 की डायरी उनके नाम से छपी हुई आ चुकी है। अब उनके फैंस इस डायरी को ऑनलाइन वेबसाइट से आर्डर कर मंगा सकते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

गौरतलब है कि सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) का नाम भारत के युवा क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ जोड़ा जाता रहा है। अक्सर खबरें आती है कि शुभमन गिल (Shubman Gill) और सारा तेंदुलकर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। ज्ञात हो कि इन दिनों शुभमन गिल (Shubman Gill) भी काफी मीडिया में बने हुए हैं। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि शुभमन गिल ने हाल ही में न्यूजीलैंड के खिलाफ 208 रनों की पारी खेली है। इस पारी के बाद से हर कोई उनका दीवाना हो गया है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की लाड़ली सारा के इंस्टाग्राम पर 1.2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। इसके अलावा सारा बेबाकी से अपना जवाब देने के लिए भी जानी जाती हैं। सारा ने लंदन यूनिवर्सिटी में मेडिसिन की पढ़ाई की है, उनकी मम्मी अंजलि तेंदुलकर भी पेशे से डॉक्टर हैं। इस तरह से देखा जाय तो सारा अपनी मम्मी के नक़्शे कदम पर चल रही हैं। सारा तेंदुलकर (sara tendulkar) अपनी माँ के बहुत क्लोज है। वह अपनी माँ को अपना बेस्ट फ्रेंड बताती है। वह अपनी माँ से हर एक बात शेयर करती हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular