ओ तेरी, Sara Ali Khan के साथ बड़ा हादसा, सैफ की बेटी का जला पेट, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड की चुलबुली अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों लगातार खबरों में बनी हुई है। सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को अभी हाल ही में अंबानी परिवार की पार्टी में देखा गया था, जहां एक्ट्रेस ने खूब जमकर जलवे बिखेरे थे।

इस समय सारा अली खान अपनी दो आने वाली फिल्मों “मर्डर मुबारक” और “ऐ वतन मेरे वतन” के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इसी बीच सारा अली खान को लेकर को लेकर एक दुःखभरी खबर सामने आ रही है।  एक हादसे में उनका पेट जल गया है।

सारा ने शेयर किया वीडियो:

सारा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने बताया कि कैसे प्रमोशन के दौरान उनका पेट जल गया। वीडियो में सारा जलने के बाद क्रीम लगाते हुए नजर आ रही हैं।

मजेदार अंदाज में दर्शाया दर्द:

इस हादसे के बावजूद सारा ने हार नहीं मानी और अपने मजाकिया अंदाज से दर्शकों का मनोरंजन किया। उन्होंने वीडियो में कहा, “सारा का सारा रेडियो में आपका स्वागत है, आज की ताजा खबर मैं जल गई। क्या करे सबक सीखा, हम क्या कह सकते हैं- बुरी किस्मत, लेकिन कमसेकम यह मर्डर नहीं है मुबारक.”

फैंस की प्रतिक्रिया:

सारा के वीडियो को उनके फैंस ने खूब पसंद किया। कई लोगों ने कमेंट में आग वाले इमोजी बनाकर अपना दुख व्यक्त किया। सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। सारा के इस वीडियो को देखने के बाद फैंस की चिंता बढ़ गई है। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा – अपना ध्यान रखना। आशा है कि तुम ठीक हो। जल्द ही बेहतर हो।

“मर्डर मुबारक” और “ऐ वतन मेरे वतन”:

“मर्डर मुबारक” एक मर्डर मिस्ट्री फिल्म है, जिसमें सारा अली खान, पंकज त्रिपाठी, विजय वर्मा, डिंपल कपाड़िया, करिश्मा कपूर, संजय कपूर, टिस्का चोपड़ा, सुहैल नैय्यर और आशिम गुलाटी जैसे कलाकार शामिल हैं. यह फिल्म 15 मार्च को Netflix पर रिलीज होगी.

“ऐ वतन मेरे वतन” एक स्वतंत्रता सेनानी की कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं. यह फिल्म 21 मार्च को Amazon Prime Video पर रिलीज होगी.

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App