संजय लीला भंसाली ने नेटफ्लिक्स लॉन्च डे पर हीरामंडी के शानदार सोलो पोस्टर्स को किया रिलीज

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। संजय लीला भंसाली एक बार फिर से अपनी मैग्नम ओपस यानी मच अवेटेड हीरामंडी से दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है। बता दे कि इसमें मनीषा कोइराला, अदिति राव हैदरी, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मिन सहगल, ऋचा चड्ढा और संजीदा शेख जैसी बेहद टैलेंटेड एक्ट्रेसेज नजर आने वाली है।

बेहद दमदार टीजर रिलीज करने के बाद, अब मेकर्स ने हर एक एक्ट्रेस के लिए उनकी स्टनिंग सोलो पोस्टर्स से पर्दा उठाया है। इस तरह से दर्शकों के बीच में इसे देखने का उत्साह भंसाली ने छोड़ दिया है जिसके लिए वह जाने जाते हैं।

अपनी कमाल की स्टोरी टेलिंग के लिए जाने जानें वाले फिल्म मेकर ने हीरामंडी के सोलो पोस्टर्स में अपने डायरेक्टोरियल ब्रिलियंस को पेश किया है। हर पोस्टर से रॉयल्टी, लालित्य, अधिकार और राजसीता का एहसास होता है। यह वो सारी खास बातें हैं जिसके लिए भंसाली अपनी स्क्रीन पर मजबूत महिला किरदारों के लिए जाने जाते हैं।

संजय लीला भंसाली अपने विजुअल लग्जरी और सभी चीजों पर बारीकी से ध्यान देने के लिए जाने जाते हैं, और उसी तरह से हीरामंडी भी उससे कुछ अलग नहीं लग रही है। सोलो पोस्टर्स में शानदार और भव्यता की एक झलक मिलती है, जो दर्शकों को एक सिनेमेटिक मास्टरपीस का इंतजार करने के लिए उत्साहित कर रही है।

हीरामंडी मल्लिकाजान और फरीदन के बीच के टक्कर की उलझन को दर्शाता है, एक ऐसा क्षेत्र जहां वैश्याएं रानियों के रूप में राज करती हैं। इस टक्कर के बीच, कहानी मल्लिकाजान की सबसे छोटी बेटी आलम के इर्द-गिर्द घूमती है, जो भविष्य की आखिरी उम्मीद बन जाती है।

कहानी में दिलचस्प मोड़ तब आता है जब आलम को सत्ता और प्यार में से एक को चुनना होता है। हीरामंडी स्वतंत्रता आंदोलन के दौरान यानी देश के आजाद होने से पहले के बैकड्रॉप पर स्थित है। ये कहना गलत नहीं होगा की यह एपिक सागा प्यार, सत्ता, धोखा, संघर्ष, और आजादी के सभी रंगों को दिखाने वाली है।

SLB ने नेटफ्लिक्स लॉन्च डे के मौके पर सोलो पोस्टर्स से पर्दा उठाया है, जिसकी वजह से इस मैग्नम ओपस को लेकर इंतजार सातवें आसमान पर है। शानदार कास्ट के साथ यह फिल्म प्यार, ताकत, धोखा और आजादी के रंगों को पेश करने का वादा करती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि भंसाली के शानदार करियर में यह फिल्म एक और रत्न बनकर सामने आने का वादा करती है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App