Pushpa 2 में Allu Arjun के साथ धमाल मचाएंगे Sanjay Dutt! क्या होंगे फिल्म के नए ‘विलेन’?

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। पुष्पाः द राइज ने देशभर में धमाल मचा दी थी और अब फैंस बेसब्री से फिल्म के सीक्वल पुष्पा 2: द रूल का इंतजार कर रहे हैं। इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक मानी जा रही पुष्पा 2 को लेकर लगातार अपडेट आ रहे हैं, जो फैंस की उत्सुकता को और बढ़ा रहे हैं।

बॉलीवुड का ‘खलनायक’ पुष्पा 2 में?

हाल ही में आई खबरों ने फिल्म जगत में हलचल मचा दी है। सूत्रों की मानें तो बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त को फिल्म पुष्पा 2 में एक भूमिका के लिए साइन किया जा सकता है।

यह खबर सबसे पहले ‘सियासत’ द्वारा दी गई, जिसके मुताबिक निर्देशक सुकुमार ने संजय दत्त को अपनी फिल्म में शामिल करने का विचार किया है।  गौरतलब है कि कुछ समय पहले खबरें आई थीं कि सुकुमार सीक्वल के लिए किसी बड़े बॉलीवुड अभिनेता को लेने की सोच रहे हैं. ऐसे में संजय दत्त का नाम सामने आना फैंस के लिए किसी खुशखबरी से कम नहीं है.

कैसा होगा संजय दत्त का किरदार?

रिपोर्ट्स में यह भी बताया गया है कि फिल्म में संजय दत्त किस तरह का किरदार निभाएंगे. सूत्रों के मुताबिक, वह फिल्म में एक दबंग और प्रभावशाली व्यक्ति की भूमिका निभाएंगे. उनका किरदार कहानी में एक नया आयाम जोड़ेगा और फिल्म को और भी रोमांचक बना देगा. हालांकि, यह भी बताया गया है कि संजय पूरी फिल्म में नहीं होंगे, बल्कि उनका किरदार एक लंबा कैमियो होगा.

क्या संजय दत्त नजर आएंगे ‘नेगेटिव’ रोल?

इससे पहले खबरें थीं कि फिल्म में दमदार अभिनेता मनोज वाजपेयी भी नजर आ सकते हैं. हालांकि, उन्होंने न्यूज 18 से बात करते हुए इन खबरों को गलत बताया था. वहीं, संजय दत्त की बात करें तो वह यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 के बाद से लगातार चर्चा में हैं. अब यह देखना दिलचस्प होगा कि पुष्पा 2 में संजय दत्त का किरदार कैसा होगा और क्या वह फिल्म में खलनायक की भूमिका निभाएंगे?

पुष्पा 2 की शूटिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म निर्माता हर अपडेट को गुप्त रखने की कोशिश कर रहे हैं. फिर भी, ये छोटी-छोटी खबरें ही फैंस का उत्साह बनाए रखती हैं. आइए देखते हैं, पुष्पा 2 पर्दे पर कैसा धमाल मचाती है!

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App