रूम की कुंडी लगाकर Nirahua ने शादी की पहली रात Sanchita संग जबरन मनाया सुहागरात, रोमांस देख छूटे पसीने

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी एक्ट्रेस संचिता बनर्जी (Sanchita Banerjee Bhojpuri Actress) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। संचिता की एक्टिंग और उनकी खूबसूरती को दर्शकों द्वारा बेहद ही ज्यादा पसंद किया जाता है।

दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh lal yadav Nirahua) की भोजपुरी फिल्म में डेब्यू करने वाली संचिता सोशल मीडिया पर भी काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस अपने चाहने के लिए आये दिन फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं। संचिता अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है।

निरहुआ और संचिता का रोमांस 

वैसे तो भोजपुरी इंडस्ट्री में निरहुआ के साथ आम्रपाली की जोड़ी काफी ज्यादा पसंद की जाती है। लेकिन, इस समय निरहुआ और संचिता बनर्जी का एक पुराना रोमांटिक गाना वायरल हो रहा है। इस वीडियो में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं।

वीडियो में निरहुआ और संचिता को जबरदस्त रोमांस करते हुए देखा जा रहा है और वह बंद कमरे में संचिता संग जमकर सुहागरात मानते हुए दिख रहे हैं। निरहुआ के इस बर्ताव से संचिता बनर्जी परेशान हो जाती हैं। संचिता कैसे भी करके एक्टर निरहुआ से अपनी जान बचाने की कोशिश में लगी हुई है। लेकिन निरहुआ हैं कि रोमांस के लिए एकदम उतावले हुए जा रहे हैं।

निरहुआ ने संचिता संग मनाया सुहागरात 

निरहुआ एक्ट्रेस संचिता बनर्जी के पीछे-पीछे भागते हुए नजर आ रहे हैं। यह वायरल वीडियो निरहुआ हिंदुस्तानी 2 फिल्म का है। इस वीडियो पर मिलियंस में व्यूज आ चुके हैं। भोजपुरी गाना ‘Chumma Chapkauwa Mili Jhulani Hata Ke’ में निरहुआ और संचिता शादी की पहली रात सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं।

इस गाने में निरहुआ और संचिता रोमांस की सभी हदें पार करते हुए दिख रहे हैं। एक्ट्रेस संचिता गाने में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत भी नजर आ रही है। संचिता पहले दुल्हन की तरह सजी हुईं होती हैं, फिर बाद में संचिता शार्ट पहनकर निरहुआ को अपनी तरफ आकर्षित करती हुईं नजर आती हैं।

एक्ट्रेस संचिता और निरहुआ के बीच कई बोल्ड सीन भी शूट किये हैं, जिसे देखकर दर्शकों के पसीने छूटने लगे हैं। गाने में निरहुआ रोमांस के लिए बेकाबू हुए जा रहे हैं। निरहुआ तो गाने के अंत में अपनी कपड़ा तक खोल देते हैं। इस गाने के मस्ती, कॉमेडी और रोमांस सबकुछ एक साथ देखने को मिलता है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App