गांव वालों को अपनी हॉट जवानी दिखाकर इशारों पर नचाती दिखीं Rani Chatterjee, एक्ट्रेस का यौवन देख बेकाबू हुए लोग

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। भोजपुरी सिनेमा की ‘क्‍वीन’ रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Bhojpuri Song) को आज के समय में किसी पहचान की जरुरत नहीं है। एक्ट्रेस रानी चटर्जी को सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव देखा जाता है। रानी चटर्जी जब भी पर्दे पर नजर आती हैं, तो बवाल मच जाता है।

रानी चटर्जी ने भोजपुरी के लगभग ज्यादातर अभिनेता के साथ काम किया है। भोजपुरी क्वीन रानी चटर्जी का अंदाज बेहद ही कातिलाना है। खूबसूरती और एक्टिंग के मामले में रानी चटर्जी कई एक्ट्रेस को आज भी कई टक्कर देती हुईं नजर आती हैं।

रानी चटर्जी का बेजोड़ डांस 

इसी बीच रानी चटर्जी का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। इस वीडियो में रानी गजब का डांस करती हुईं दिख रही हैं। भोजपुरी गाना ‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’, (Mar Diyo Re Rasgulla Chala Ke) आज भी दर्शकों द्वारा काफी ही ज्यादा पसंद किया जाता है। यह एक एक आइटम सांग है।

रानी चटर्जी ने मचाया धमाल 

साल 2012 में रिलीज हुई फिल्म ‘सत्‍यमेव जयते’, से इस गाने को लिया गया है। इस फिल्म में रवि किशन और अक्षरा सिंह अहम भूमिका में नजर आई थी। इस गाने को खबर लिखे जाने तक 24 म‍िलियन से अधिक बार देखा जा चुका है और हर मिनट व्यूज का आकड़ा बढ़ता हुआ ही नजर आ रहा है।

इस गाने में एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने काफी ही बेजोड़ डांस किया है, जिसे देख दर्शक बेकाबू हो गए हैं। आपको बता दें कि ‘मार दियो रे रसगुल्‍ला चला के’ गाने को इंदु सोनाली और राजेश ने एक साथ मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने को म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है और गाने के बोल प्‍यारे लाल यादव ने लिखे हैं।

फिल्‍म के डायरेक्‍टर बबलू सोनी हैं। गाने में रानी चटर्जी ने लहंगा चोली में काफी खूबसूरत नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस अपनी हॉट जवानी से वहां मौजूद लोगों को मदहोश करती हुईं नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App