पहचानिए कौन? हड्डी और पसली देख फैंस के उड़े होश, काट रहे ‘काला पानी’ की सजा, यूजर्स बोले – ‘भाई, नेशनल अवार्ड तो…

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुडा इस समय खबरों में छाए हुए हैं। रणदीप हुडा वह नाम है जो अपनी प्रतिभा और मेहनत के साथ अपने फैंस का दिल जीत लेते हैं। जब उन्होंने 2016 में फिल्म ‘सरबजीत’ के लिए भूख हड़ताल की और बहुत पतले हो गए, तो लोग उन्हें देखकर चौंक गए थे। एक बार फिर, उन्होंने इसी तरह की कामयाबी हासिल की है फिल्म ‘स्वतंत्रता वीर सावरकर’ के लिए।

रणदीप हुडा का अद्भुत ट्रांसफॉर्मेशन

अभिनेता ने हाल ही में अपनी नई तस्वीर साझा की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया है। उनकी इस तस्वीर को देखकर सभी के हाथ कांप रहे हैं और उन्हें बहुत सराहा जा रहा है। कुछ लोग तो यह भी कह रहे हैं कि इस फिल्म के लिए उन्हें नेशनल अवार्ड जरूर मिलेगा।

रणदीप हुडा इस फिल्म में स्वतंत्रता सेनानी विनायक दामोदर सावरकर के अनूठे किरदार को निभाते हुए नजर आएंगे। इसका ट्रेलर रिलीज हो चुका है और यह फिल्म 22 मार्च को हिंदी और मराठी भाषाओं में थियेटरों में रिलीज़ होगी।

अदाकारी का जादू

उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक मिरर सेल्फी साझा की है, जिसमें वह इतने पतले दिख रहे हैं कि उनकी हर हड्डी और पसली दिखाई दे रही हैं। कुछ लोग तो उनकी फोटो को देखने के बाद पहचान ही नहीं पाए। इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘ब्लैक वॉटर।’

फैंस रणदीप की इस बदलाव को देखकर बिल्कुल हैरान हैं। किसी ने टिप्पणी की, ‘यही तो अदाकारी है।’ दूसरा ने लिखा, ‘क्या लड़का है।’ उन्हें हर किरदार में अपनी आत्मा डालते हैं। दूसरा लिखा, ‘भाई, नेशनल अवार्ड के लिए तैयार हो जाओ।’

इससे पहले, रणदीप ने तस्वीरें साझा की थीं, जिसमें वह कालापानी की उस कोठरी का दौरा करते नजर आ रहे थे, जहां सावरकर को बंद कर दिया गया था। उन्होंने खुलासा किया कि उन्होंने खुद को जेल में ‘यह महसूस करने के लिए बंद कर लिया था कि उन पर क्या गुजरी होगी।

‘ उन्होंने कहा, “उनकी बायोपिक की रेकी के दौरान मैंने खुद को इस कोठरी के अंदर बंद करने की कोशिश की, यह महसूस करने के लिए कि उन पर क्या गुजरी होगी। मैं 20 मिनट भी बंद नहीं रह सका, जहां उन्हें अक्सर 11 साल तक एकांत कारावास में बंद रखा गया था।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App