रब ने बना दी जोड़ी: दो रीति-रिवाजों के साथ गोवा में Rakul Preet Singh और Jackky Bhagnani ने लिये सात फेरे!

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड इंडस्टी में इस समय खुशियों का मौसम है! अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और फिल्म निर्माता जैकी भगनानी ने 21 फरवरी को गोवा में शादी के पवित्र बंधन में बंध गए हैं। आईटीसी ग्रैंड साउथ गोवा में संपन्न हुए इस शादी समारोह में करीबियों और कुछ चुनिंदा हस्तियों ने शिरकत की।

खबरों के मुताबिक, राहुल और जैकी ने अपने-अपने परिवारों की परंपरा का सम्मान करते हुए दो अलग-अलग शादी समारोह किए। दोपहर में आनंद कारज और उसके बाद सिंधी रीति-रिवाज से हुई शादी ने इस खास मौके को और खास बना दिया।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

सूत्रों के अनुसार, सुबह से ही रकुल की चूड़ा-कर्म जैसी रस्में शुरू हो गई थीं। दोपहर बाद साढ़े तीन बजे गोवा के खूबसूरत वातावरण में रकुल और जैकी ने सात फेरे लिए। बता दें कि शाम ढलते वक्त शादी करने का मतलब था कि दोनों अपने वैवाहिक जीवन की राह को खुशियों और सकारात्मकता से रोशन करना चाहते हैं।

दोस्तों-रिश्तेदारों के साथ जश्न जारी

शादी के बाद नवविवाहित जोड़े ने मेहमानों के लिए एक आफ्टर-पार्टी भी रखी। इस जश्न में उनके करीबी दोस्तों और परिवार के लोग शामिल हुए। शादी से पहले हुए संगीत समारोह में भी बॉलीवुड हस्तियों की धूम रही। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के अलावा वरुण धवन ने भी धमाकेदार परफॉरमेंस देकर रौनक बढ़ाई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

लंबे समय से एक दूसरे को कर रहे थे डेट 

रकुल और जैकी काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। अक्टूबर 2021 में उन्होंने अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। अब एक-दूजे का हाथ थामकर उन्होंने अपने प्यार को एक खूबसूरत अंजाम दिया है। हालांकि, इस खुशखबरी को सोशल मीडिया पर अभी आधिकारिक रूप से साझा नहीं किया गया है।

फैंस बेसब्री से दोनों के सोशल मीडिया पोस्ट का इंतजार कर रहे हैं, जहां से शादी समारोह की खूबसूरत तस्वीरें और रोमांटिक पल देखने को मिलेंगे।गोवा के बीचों-बीच हुई इस शादी समारोह की खबरें बॉलीवुड गलियारों में चर्चा का विषय बनी हुई हैं। रकुल और जैकी को उनके नए सफर की ढेर सारी शुभकामनाएं!

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App