RACHNA TIWARI ने लटके-झटकों से मंच पर ला दिया भूचाल, जमकर बरसे नोट, बूढ़े हुए बेकाबू

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः सपना चौधरी के अलावा भी हरियाणवी जगत में कई ऐसी क्वीन हैं जो हर किसी के दिल और दिमाग पर तहलका मचा रही हैं जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ बेकाबू हो जाती है। अगर आपने उनके लटके-झटके देख लिए तो सच में दीवाने हो जाएंगे। इस कड़ी में बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर रचना तिवारी और कोमल रंगीली की। हर कोई अपने सेक्सी अंदाज से लोगों के लटके-झटकों पर दीनाना बनाती जा रही हैं, जिनकी चाहत चाहत में युवा और बूढ़े भी आपा खोते जा रहे हैं। आप सोच रहे होंगे कि ऐसी क्वीन का नाम क्या है जो लोगों का दिल जीत रही हैं।

इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि रचना तिवारी है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में लोगो को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। उनकी लोकप्रियता भी किसी सिलेब्स की तरह है, जिसका अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से लगा सकते हैं। आपने उनके वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे।

इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनकी चाहत में फैंस पागल होते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि रचना तिलारी टाइट सूट में एकदम सेक्सी नजर आ रही हैं, जो हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

रचना तिवारी ने मचाया ऐसा धमाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी जगत में नाम रोशन कर सपना चौधरी को टक्कर देती दिख रही रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है, जो हर किसी का दिल जीतते दिख रहे हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में आपा खो बैठेंगे।

रचना तिवारी कूद-कूदकर सेक्सी अंदाज में पागल बना रही हैं, जिनके साथ-साथ बूढ़े और जवान लड़के भी नाचने को मजबूर हैं आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी की सेक्सी अदाएं देखकर हर किसी का दिल फिसल रहा है।

इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है, जहां फैंस तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैंस तो रचना तिवारी को सेकेंड क्वीन भी कह रहे हैं। आप भी उनके यूट्यूब वीडियो देखकर दीवाने हो जाएंगे।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App