Pushpa Movie: पुष्पा 3 को लेकर अल्लू अर्जुन ने यह क्या कह दिया? कर दिया फिल्म को लेकर बड़ा खुलासा

Avatar photo

By

Daily Story


बर्लिन फिल्म महोत्सव शुरू हो गया है. इस महोत्सव में फिल्म Pushpa the Rise प्रदर्शित की गई और इसे खूब सराहा गया। इस कार्यक्रम में अल्लू अर्जुन भारतीय सिनेमा के प्रतिनिधि थे. यहां उन्होंने फिल्म और फिल्म के आने वाले एपिसोड के बारे में बात की. फिल्म से जुड़े कई राज भी सामने आए. उत्सव के दौरान भारतीय मंडप में टॉलीवुड स्टार को भी सम्मानित किया गया, जिसके बाद अल्लू अर्जुन ने भारतीय सिनेमा के लिए अपनी महत्वाकांक्षाओं के बारे में बात की।

अल्लू अर्जुन कर रहे ‘पुष्पा’ को लेकर बड़ी तैयारी

अल्लू अर्जुन उत्साहपूर्वक पुष्पा के लिए अपनी योजनाओं के बारे में बात करते हैं, बर्लिन के दर्शकों से पुष्पा: द रूल के बारे में बात करते हैं और पुष्पा को एक फ्रैंचाइज़ प्रोजेक्ट बनाने की उनकी भविष्य की योजना है। अभिनेता ने कहा, “पुष्पा राज और भंवर सिंह शेखावत के बीच संघर्ष, जिसमें चरित्र चित्रण, प्रस्तुति, फिल्म का पैमाना और मुख्य अभिनेता के सामने आने वाली चुनौतियाँ शामिल हैं, पुष्पा: द रूल पहले भाग और भी बेहतर होगी।” “निश्चित रूप से पुष्पा को मल्टी-एपिसोड फ्रेंचाइजी बनाने की योजना है।”

इसके अतिरिक्त, अल्लू अर्जुन ने कहा, “पाइपलाइन में दिलचस्प परियोजनाएं हैं और उन सभी को बहुत शक्तिशाली तरीके से कार्यान्वित किया जा रहा है।”

‘पुष्पा: द रूल’ में है ये कास्ट

अल्लू अर्जुन के अलावा, पुष्पा: द रूल में फहद फासिल, रश्मिका मंदाना, डाली धनंजय, सुनील और अनसूया भी वापसी भूमिकाओं में हैं। फिल्म सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित है, जबकि नवीन यरनेनी और रविशंकर प्रोडक्शन बैनर माइथ्री मूवीज़ के तहत निर्माण कर रहे हैं। रॉकस्टार डीएसपी पुष्पा के दूसरे एपिसोड के लिए संगीतकार के रूप में भी वापसी करेंगे।

‘पुष्पा 3’ की भी है संभावना

अल्लू अर्जुन और टीम के हालिया खुलासे के कारण पश्पा पार्ट 3 होने की संभावना है। पुष्पा: द राइज़ की रिलीज़ के समय, निर्देशक फहद ने फिल्म की शोध प्रक्रिया के दौरान सुकुमार द्वारा विकसित सामग्री की गहराई और परिमाण के कारण भाग 3 की संभावना पर भी संकेत दिया था। जैसा कि निर्माताओं ने पुष्टि की है, “पुष्पा: द रूल” 15 अगस्त, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Daily Story के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App