Optical illusions: फोटो में लाल मिर्च की भीड़ में छुपे टमाटर को ढूंढिए, क्या आपकी है इतनी तेज आंखें

Avatar photo

By

Sanjay

Optical illusions: दिमाग तेज करने के लिए फोटो में लाल मिर्च के बीच छिपे टमाटर को ढूंढिए, क्या आपकी आंखें इतनी तेज हैं? आइए देखें कि क्या आप इसे हल कर सकते हैं।

ऑप्टिकल ऐसी तस्वीरें हैं जो ऑप्टिकल भ्रम पैदा करके आपके साथ खिलवाड़ करती हैं। इन तस्वीरों में कुछ भी साफ़ देख पाना बेहद मुश्किल है. इन तस्वीरों को सॉल्व करने के लिए एक समय भी तय किया गया है. जिसके कारण कई बार आंखें धोखा खा जाती हैं। लेकिन इन तस्वीरों का सही जवाब ढूंढने से हमारा दिमाग और आंखें दोनों तेज हो जाती हैं।

टमाटर ढूंढो

आज आपको इस जटिल तस्वीर में टमाटर ढूंढना है, जो आपके लिए आसान नहीं होगा। इसके लिए आपको 10 सेकंड का समय भी दिया जा रहा है जिसमें आपको इसे ढूंढना है और विजेता बनना है। इस तस्वीर को अब तक कई लोग सुलझाने की कोशिश कर चुके हैं. जिसके चलते सभी को ये काम काफी मुश्किल लग रहा है. देखते हैं किसकी नजरें इतनी तेज हैं कि वह अपनी ताकत से इस तस्वीर को सुलझा पाएगा।

क्या तुम्हें टमाटर मिला?

आज आपको इस तस्वीर में टमाटर ढूंढने का काम दिया गया था, जिसे कुछ लोगों ने तो बहुत ही शानदार तरीके से पूरा कर लिया होगा लेकिन कुछ लोग अभी भी इस पहेली को सुलझाने की कोशिश कर रहे होंगे. तो जो लोग इसे जीत चुके हैं उन्हें शुभकामनाएं और जो इसे हल नहीं कर पाए हैं उनके लिए हमने नीचे एक तस्वीर लगाई है जिससे आपको भी पता चल जाएगा कि इस पहेली का सही उत्तर क्या था।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App