Optical Illusion:अगर आप भी हैं मास्टर माइंड तो, इस फोटो में अलग तोते को ढूंढ कर दिखाओ

Avatar photo

By

Sanjay


Optical Illusion; अगर आप सुपर मास्टर हैं तो सिर्फ 7 सेकंड के अंदर फोटो में छिपे 1 अलग-अलग तोते का पता लगाएं। इंटरनेट पर ऑप्टिकल इल्यूजन गेम का क्रेज तेजी से बढ़ रहा है जिससे लोग अपनी आंखों की रोशनी के साथ-साथ दिमागी शक्ति भी बढ़ा रहे हैं। लोग इस भ्रम में फंस जाते हैं और कई बार असफल हो जाते हैं, लेकिन अब लोगों को यह गेम काफी मजेदार लगने लगा है.

तो चलिए दोस्तों शुरू करते हैं आज का गेम।आज हम आपके लिए गेम के रूप में एक बहुत ही अच्छी तस्वीर लेकर आए हैं, जिसे हल करने में मजा आने वाला है। इस गेम को खेलने से आपकी आंखें और दिमाग भी तेज हो जाएगा, लेकिन यह काम बहुत मुश्किल है जिसे तय समय सीमा के अंदर ही करना होगा। आपको इसे समय पर पूरा करना होगा. इस तस्वीर में अलग-अलग तोते को ढूंढने के लिए आपको केवल 7 सेकंड का समय दिया जाएगा, इसलिए बहुत ध्यान से खोजें।

ये है कमाल

तस्वीर में छुपे अलग-अलग तोतों को ढूंढने के लिए आपको तस्वीर पर फोकस करना होगा।
आपके पास केवल 7 सेकंड हैं, आप अपना ध्यान हर तोते पर केंद्रित कर सकते हैं।
एक अलग तोता ढूंढने के लिए चित्र के चारों ओर देखें, आपको एक अलग तोता मिल सकता है।
आप चाहें तो इस ऑप्टिकल इल्यूजन को सुलझाने के लिए अपने भाई-बहनों या दोस्तों की मदद भी ले सकते हैं।

यहां एक अलग तोता छिपा हुआ था
हमें उम्मीद है दोस्तों आपको तस्वीर में छिपा हुआ तोता मिल गया होगा और आपने भी इस पहेली को सुलझा लिया होगा, लेकिन अभी भी कुछ लोग ऐसे हैं जिन्हें तस्वीर में छिपा हुआ अलग तोता नहीं मिल पाया है, तो निराश मत होइए, हम सुलझाएंगे यह पहेली आपके साथ. नीचे चित्र में भी दिखाया गया है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App