Amrapali की खूबसूरती देख बहके Nirahua, बाहों में लिपट किया ऐसा रोमांस, हिल उठी इंटरनेट की दुनिया

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua-Amrapali Romantic Song Video: भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) में अपनी गायिकी और एक्टिंग से लोगों का दिल चुराने वाले निरहुआ (Nirahua) और ड्रीमगर्ल कहे जाने वाली आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की जोड़ी सदाबहार है। इनके भोजपुरिया दर्शक इनकी जोड़ी को खूब पसंद करते है जिस वजह से इनके गाने आए दिन इंटरनेट पर वायरल होते रहते हैं।

ऐसा इसलिए क्योंकि इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ (Amrapali Nirahua Song video) का एक रोमांटिक सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसे देख किसी की धड़कने तेज हो जाएं। यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा ये भोजपुरी गाना ‘ दहके बदन जरे जिया (Dehke Badan Jare Jiya)’  है। जो सुपरहिट रही फिल्म Nirahua The Leader का गाना हैं। इस गाने को Neelkamal Singh और Priyanka Singh ने गाया है।

ये सॉन्ग इसलिए भी धमाल मचा रहा है क्योंकि इस सॉन्ग वीडियो आम्रपाली अपने फिगर को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। और तो और आधी रात को निरहुआ और एक्ट्रेस का बेमिसाल प्यार भी देखने को मिल रहा है। यह गाना इतना रोमांटिक है, जिसे देख कोई भी बेकाबू हो जाएं। इस गाने के वीडियो में निरहुआ मूंछ में नजर आ रहे है।

वहीं आप दर्शक इस रोमांटिक वीडियो को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जहां इस वीडियो को अपलोड किए 10 महीने हुए हैं और इसपर खबर लिखें जानें तक 106k व्यूज मिले हुए हैं। इतना ही नहीं इसपर हजारों कमेंट कर इनकी जोड़ी की खूब तारीफ की जा रही है। इस गाने का वीडियो बेहद ही सुंदर जगह पर फिल्माई गई है।

हालांकि ये वीडियो इतना पुराना हैं लेकिन आज भी इनके फैंस इसे पसंद करते है। वैसे तो आम्रपाली और निरहुआ के कई ऐसी गाने वीडियो हैं जिन्हें डीजे पर जाकर खूब डांस किया जाता है। तभी इनकी फैन फॉलोइंग में तो इजाफा हो ही रहा हैं। लेकिन इनकी दिवानगी लोगों के दिलों दिमाग पर इस तरह चढ़कर बोलती है कि इनकी फिल्म आते ही वह सुपर डुपर हिट हो जाती है। 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join