बंद कमरे में Amrapali की कमर चूमते दिखें Nirahua, एक्ट्रेस ने शरमा कर कहा – ‘लाज के गहनवा’

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Nirahua – Amrapali Romance Song Video: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Film Industry) की हिट जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (Dinesh Lal Yadav nirahua) और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की मानी जाती है। जब भी ये दोनों स्क्रीन पर एक साथ दिखाई देते हैं, तो आग लगा देते हैं। इनकी रोमांटिक केमिस्ट्री देख इनके फैंस भी सभी हदें पार करने को तैयार हो जाते है।

निरहुआ और आम्रपाली (Nirahua Amrapali Viral Video) की जोड़ी यूट्यूब पर आए दिन एक से एक भोजपूरी गाने वायरल होते रहते है। जिसे देख इनके भोजपुरिया दर्शक भी एंटरटेन होते रहते है। वहीं इनका एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया पर खूब आग लगा रहा हैं। जिसे इनके चाहने वाले वीडियो को बार बार रिप्ले कर देख रहे है।

दरअसल, इन दोनों सुपरस्टार्स का हद से भी ज्यादा रोमांटिक गाना ‘लाज के गहनवा’ (Laaj ke Gehnva) वायरल हो यूट्यूब पर छाया हुआ है। यह गाना भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ द लीडर’ (Nirahua The Leader) का गाना है। इसके लिरिक्स Pyare Lal Yadav Kavi Ji ने लिखे हैं। इस गाने को Neelkamal Singh और Priyanka Singh ने गाया है। इस सॉन्ग को देख कोई भी अपने पार्टनर के प्यार में खो जाएगा।

ये गाना भले ही थोड़ा पुराना हो लेकिन इसमें आपको  रोमांस और शरारत देखने को मिल रही हैं। इस सॉन्ग वीडियो में आम्रपाली बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही है। जिसे देख किसी का भी दिल इनपर फिसल जाएगा। गाने के वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे निरहुआ एक एक कर आम्रपाली के गहने अपने मुंह से चूमते हुए निकाल रहे हैं।

आप इस गाने के वीडियो सॉन्ग को Wave Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं जहां इसे अपलोड किया गया है। वायरल हो रहे इस गाने में ये सदाबहार जोड़ी खूब रोमांस और डांस करते हुए अपने फैंस को खूब रिझाते दिख रहे हैं। यानी प्यार और एंटरटेन में कोई कसर नहीं छोड़ रखी है।

इन दोनों कलाकारों का जब भी कोई शो या इवेंट होता हैं तो अकेले ही आग लगा देते है। लोग इन्हें देखने के लिए तरसते रहते हैं। लेकिन निरहुआ और आम्रपाली अपने चाहने वालों का दिल कभी नहीं तोड़ते और इन्हें भरपूर एंटरटेन कराते रहते हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App