Amrapali के ऑनस्क्रीन पत्नी देव Nirahua को जमीन पर लेटाकर Akshara Singh ने किया खूब प्यार, लोगों में मची हलचल

By

Timesbull

Nirahua – Akshara Singh Romance Video: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ निरहुआ के गाने को आजकल सबसे ज्यादा यूट्यूब पर सर्च किया जा रहा है। वहीं, निरहुआ की नई फिल्म ‘कलाकंद’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। यह फिल्म त्रिकोणीय प्रेम पर आधारित फिल्म होगी।


वहीं, निरहुआ का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक्टर भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर, बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) के साथ ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं।


भोजपुरी की दुनिया में अपनी दमदार एक्टिंग और जबरदस्त सिंगिंग से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी अक्षरा सिंह (Akshara Singh Song) के चाहने वाले बहुत ही बड़ी संख्या में हैं।दिनेश लाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह की फिल्म दिलेर (Diler) का एक गाना ‘देह में उठल बा दरदिया’ (Deh Me Uthal Ba) इस समय इंटरनेट पर तबाही मचा रहा है।


इस गाने को एक बार फिर से यूट्यूब पर जमकर सर्च किया जा रहा है। गाने में निरहुआ और अक्षरा सिंह की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। बता दें गाने को इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने गाया है। अक्षरा सिंह और निरहुआ पर फिल्माए गए इस गाने को Bhojpuri Hit Songs नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।
गाने में अक्षरा सिंह की हॉट अदाएं आपका पसीना छुड़ाने के लिए काफी है।


इस वीडियो को अबतक 1,05,829 से ज्यादा लोगों ने देखा है। वहीं इसको 308 हजार से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं। इस गाने के बोल Pyare Lal Yadav ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत Vijay Laxmi International ने दिया है। इस फिल्म को Dr. Sunil Kumar ने प्रोड्यूस किया है।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.