Muskan और Sunita की एक साथ डांसिंग जोड़ी देख छूटे पब्लिक के पसीने, एक ने करदी ऐसी हरकत…

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

Haryanvi Viral Dance Video: हरियाणवी स्टेज डांसर का इन दिनों सोशल मीडिया पर पहरा लगा हुआ है। इन स्टेज डांसर्स का अंदाज देखकर ही लोग इनके कायल हो जाते है। हरियाणा में वैसे तो कई बड़ी डांसर्स हैं, जिनके स्टेज पर आते ही एक अलग सा माहौल बना जाता हैं। जिन्हे देखने के लिए हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जुट जाती हैं।

वहीं मशहूर डांसर में शामिल सुनीता बेबी (Sunita Baby) और मुस्कान बेबी (Muskan Baby) की पहचान एक अलग ही मुकाम पर पहुंच गई है। लेकिन सोचिए क्या होगा जब ये दोनों एक साथ एक ही स्टेज पर डांस कर रही हों। इन्हें देखने वाले लोग कितने खुश होंगे इसका अंदाजा लगाना लगभग मुश्किल सा है।

 

दरअसल, हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सुनीता बेबी और मुस्कान बेबी का साथ में एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जहां ये दोनों डांसर्स बॉलीवुड सॉन्ग ‘चलो इश्क लड़ाए ‘ (Chalo Ishq ladayein) पर धमाकेदार डांस करती हुई नजर आ रही है। जिन्हें देखकर वहां मौजूद भीड़ तो मानों इनके ठुमके देख दीवानी हुई जा रही हो। ये गाना गोविंदा और रानी मुखर्जी हैं, जो उस वक्त काफी फेमस हुआ था।

एक बार इस गाने पर डांस कर सुनीता और मुस्कान ने याद ताजा कर दी। खैर, वीडियो में आप देख सकते हैं कैसे ये दोनों एक दूसरे से लिपटकर डांस करती हुई दिख रही हैं। इतना ही नहीं दोनों ने फिटिंग के सूट सलवार पहने हुए हैं। और अपनी तीखी अदाओं से दर्शकों पर बाण चलाते हुए नजर आ रही है। इनके लटके झटकों को देखकर एक ताऊ तो स्टेज पर चढ़कर खूब नोटो की बारिश करता है।

अगर आप इनके फैंस हैं तो आप इस वीडियो को Gola Music नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। जिसे अपलोड हुए अभी 8 महीने हुए हैं लेकिन इसपर मिलने वाले व्यूज और लाइक्स देखने लायक है। इससे पता चलता है इनकी डांसिंग जोड़ी को देख लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं तभी ये सॉन्ग वीडियो इंटरनेट पर हंगामा मचाए हुए हैं।

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join