Heeramandi की रिलीज डेट हुई आउट! जानें क्या खास है संजय लीला भंसाली की ये बहुचर्चित वेब सीरीज?

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Heeramandi Release Date: अगर आप भव्य सिनेमाई दुनिया के लिए जाने जाते हैं निर्देशक संजय लीला भंसाली के फैन हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! अब तक हमें पर्दे पर अपनी शानदार फिल्मों से मंत्रमुग्ध करने वाले भंसाली पहली बार वेब सीरीज ‘हीरामंडी’ के साथ ओटीटी की दुनिया में धमाका करने के लिए तैयार हैं.

पहली झलक और टीजर ने बढ़ाई धड़कनें!

जब से नेटफ्लिक्स के साथ ‘हीरामंडी’ के सहयोग की घोषणा हुई, तब से ही फैंस में जबरदस्त उत्साह है. शो के पहले लुक और टीजर के रिलीज के बाद तो ये यकीन हो गया कि सिनेमाई पर्दे पर जमाने को कैद करने में माहिर भंसाली वेब सीरीज में भी कमाल करने वाले हैं.

संगीत ने बांधा समां, रिलीज डेट ने मिटाया सस्पेंस!

कुछ दिनों पहले ही ‘हीरामंडी’ से ‘सकल बन’ गाना रिलीज हुआ, जिसे सुनकर दर्शक मंत्रमुग्ध हो गए. शो के लिए पूरा माहौल तैयार हो चुका था और लोगों को सिर्फ एक ही सवाल का जवाब बेसब्री से इंतजार था, जो अब जाकर मिला है.

तो कब रिलीज हो रही है ‘हीरामंडी’?

शो से हर नया कंटेंट सामने आने के बाद फैंस यही पूछ रहे थे कि आखिर ‘हीरामंडी’ कब रिलीज हो रही है? बुधवार को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स ने मुंबई में आयोजित एक शानदार इवेंट में रिलीज डेट का ऐलान किया. न्यूज 18 की रिपोर्ट के अनुसार, ‘हीरामंडी’ की रिलीज डेट का ऐलान आसमान में सितारों से जगमगाते खुले आसमान में एक शानदार ड्रोन शो के जरिए किया गया. भंसाली का ये धमाकेदार शो 1 मई, 2024 से नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा.

क्या खास है ‘हीरामंडी’ में?

ये पीरियड ड्रामा शो विभाजन से पहले लाहौर के एक इलाके की कहानी है. तवायफों के इस मोहल्ले में ताकत का जंग चल रहा है और उनके तार बड़े-बड़े राज्यों से जुड़े हुए हैं. देश के विभाजन के बीच ‘हीरामंडी’ में सत्ता का संघर्ष शुरू हो जाता है. नेटफ्लिक्स के सिनेप्सिस में बताया गया है कि शो में मनीषा कोइराला का किरदार मलिकाजान और फरिदा का किरदार निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ‘हीरामंडी’ की सत्ता की लड़ाई में आमने-सामने होंगी.

धमाकेदार स्टारकास्ट और मनमोहक विजुअल्स!

मनीषा और सोनाक्षी के साथ ही रिचा चड्ढा, अदिति राव ह Hydari, शर्मिन सेहगल और संजीदा शेख भी ‘हीरामंडी’ में नजर आएंगी. शो की स्टारकास्ट ही नहीं, बल्कि अब तक सामने आए टीजर और फर्स्ट लुक में इसके विजुअल्स, सेट्स और संगीत सबकुछ कमाल का लग रहा है. रिलीज डेट सामने आने के बाद जल्द ही शो का ट्रेलर और नए टीजर भी रिलीज होने वाले हैं, जिनका बेसब्री से इंतजार करेंगे फैंस.

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App