HARYANVI DANCER SUNITA BABY ने कागज कलम दवात गाने पर लगाए ऐसे ठुमके भीड़ ने भी खोया आपा

By

Timesbull

नई दिल्ली: हरियाणवी इंडस्ट्री में सपना चौधरी के अलावा भी अब कई डांसर और सिंगर ऐसी हैं जो हर किसी का दिल जीत लेती हैं। हरियाणवी जगत का नाम लेते ही सबसे सपना चौधरी, गोरी नागोरी और रचना तिवारी का नाम ध्यान आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है।


इन डांसरों के अलावा भी सुनीता बेबी लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। क्वीन ने मंच पर ऐसा गर्दा मचाया कि उनके चाहने वाले पागल हो रहे हैं, जो वीडियो आपने नहीं देखी तो सच में पागल हो जाएंगे। सुनीता बेबी की लोकप्रियता ऐसी है कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं जो हर किसी का दिल जीत रहे हैं।

आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है, जो हर किसी की अदाओं पर छुरिया चला रहा है। आपने उनके यूट्यूब वीडियो देख लिए तो सच में पागल हो जाएंगे, जो हर किसी को अपनी चाहत में पागल बना रहे हैं।

इस वीडियो में वे कातिलाना अदाओं से कहर ढाती दिख रही हैं, जहां सामने बैठी भीड़ भी मोबाइल हाथ में लेकर कैमरे में कैद कर रही है। आपने उनके वीडियो नहीं देखे तो कुछ नहीं देखा।

पुराना वीडियो उड़ा रहा होश

सुनिता बेबी का एक पुराना डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाता दिख रा है। इस वीडियो में डांसर कातिलाना ठुमके देखकर लोगों के होश उड़े रहे हैं। आप देख सकते हैं कि सुनीता बेबी ने अपने बदन को ऐसे लटकाया झटकाया है कि देखने वाले लोग आपा खोते जा रहे हैं।

इंटरनेट पर ही हरियाणवी डांसर का जलवा छाया बिखर रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि हरियाणा की मशहूर डांसर सुनीता बेबी ने कागज कलम दवात लगाने पर कमर तोड़ लटके-झठके लगाए हैं। सुनीता बेबी ने काले रंग का सलवार सूट पहन बड़ी ही सेक्सी नजर आ रही हैं।

सुनीता बेबी ने चुनरी ढके सुनीता बेबी का लुक और भी ज्यादा कातिलाना लगता है। सुनीता बेबी के डांस को 3 पॉइंट 8 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं। यहां लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

Share.


Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Open App
Join Telegram