HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI ने मचाया ऐसा धमाल कि साइड में खड़े बूढ़ों को चढ़ी जवानी

Avatar photo

By

Vipin Kumar

HARYANVI DANCER RACHNA TIWARI: हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली सपना चौधरी के अलावा अब रचना तिवारी भी लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। रचना तिवारी जब मंच पर आती हैं तो उनके चाहने वाले पागल और दीवाने हो जाते हैं।

आप सोच रहे होंगे कि क्या रचना तिवारी भी सपना की तरह गदर मचाती हैं, जो बिल्कुल सच है। इन दिनों रचना तिवारी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से धमाल मचाते जा रहे हैं जिनकी अदाओं को आपने नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा, जो सोचने के लिए मजबूर हो जाते हैं।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

उनकी लोकप्रियता का अंदाजा वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर कर देते हैं। इस बीच रचना तिवारी का एक और डांस वीडियो सोशल मडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वे हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं।

वायरल हो रहे वीडियो में फैंस की भीड़ बेकाबू होती जा रही है। कार्यक्रम स्थल पर बड़ी संख्या में जुटे फैंस सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं जो आपने नहीं देखे तो कुछ नहीं देखे। वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि रचना तिवारी कूद-कूदकर हर किसी का का दिल जीत रही हैं। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर लोग जमकर पैसा लुटा रहे हैं।

रचना तिवारी ने मचाया ऐसा बवाल कि जमकर नाची भीड़

हरियाणवी इंडस्ट्री में मशहूर डांसर और सिंगर रचना तिवारी हर किसी का दिल जीतती दिख रही हैं, जो लोगों को सोचने के लिए मजबूर हो रही हैं। रचना तिवारी के सेक्सी ठुमके देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है, जो आपने देख लिया तो सच में पागल और दीवाने हो जा जाएंगे।

वायरल हो रहे वीडियो को आप देख सकते हैं कि रचना तिवारी के ऊपर खूब नोटों की बारिश हो रही है। एक सत्तर साल के ताऊ तो साथ-साथ नाचने को मजबूर हो रहे हैं, जिनकी अदाओं का हर कोई कायल हो रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि कहने के लिए हरियाणवी जगत में सपना चौधरी का नाम सबसे पहले आता है, लेकिन अब ऐसा नहीं है। सपना के अलावा रचना तिवारी, गोरी नागोरी और सुनीता बेबी जैसी क्वीन भी गर्दा मचाती दिख रही हैं।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App