Gori Nagori ने अपने हॉट मूव्स से सपना का किया रुतबा खत्म! छुड़ाए भीड़ के पसीने, जमकर बरसे नोट

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) को हरियाणा की क्वीन माना जाता है, लेकिन इस समय इंडस्टी में और भी कई डांसर्स मौजूद हैं, जो सपना चौधरी को कड़ी टक्कर देती हुईं नजर आ रही हैं।

सपना चौधरी सोशल मीडिया पर काफी ही ज्यादा एक्टिव रहती हैं। सपना अपने फैंस को काफी भी निराश नहीं करती हैं। सपना अपने इंस्टाग्राम अकाउंट अपने चाहने वालों के लिए हमेशा ही वीडियो और फोटो शेयर करती रहती हैं।

गोरी नागोरी ने किया दर्शकों को मदहोश 

लेकिन, इस समय अपने हॉट डांस मूव्स से गोरी नागोरी क्वीन सपना चौधरी को पीछे छोड़ती हुईं दिख रही हैं। गोरी नागोरी ने दर्शकों के दिल में अपनी एक अलग ही पहचान बनायीं हुई है। गोरी नागोरी को बिग बॉस 16 में भी देखा जा चुका है।

बिग बॉस के घर में गोरी नागोरी को काफी ही ज्यादा पसंद किया गया था। उन्होंने काफी ज्यादा पापुलैरिटी भी हासिल की थी। गोरी नागोरी अपने लटके-झटकों से हर किसी को मदहोश कर देती हैं।

स्टेज पर डांस से मचाया तहलका 

गोरी नागोरी जब भी स्टेज पर आती हैं, तो बवाल मचा देती हैं। लोग उनकी हर अदा पर थिरकने लग जाते हैं, गोरी की हर अदा देखने लायक होती है। गोरी नागोरी का डांस देखकर वहां मौजूद लोग झूमने को मजबूर हो जाते हैं।

गोरी नागोरी को आज किसी भी पहचान की मोहताज नहीं है। गोरी नागोरी के आये दिन डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। जब भी गोरी नागोरी स्टेज पर आती हैं, तो लोगों के पसीने छुड़ा देती हैं।

इसी बीच गोरी का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में गोरी नागोरी सलवार शूट पहनकर गजब का ठुमका लगाती हुईं दिख रही हैं। गोरी नागोरी का एक वीडियो लोगों को पसंद आ रहा है। वह ‘टेके आली गली में रे’ गाने पर ठुमके लगाती हुई नजर आ रही है।

इस वीडियो को MODLING FILMS & MUSIC नाम के यूट्यूब चैनल पर उपलोड किया गया है। इसे अभी तक 4 मिलियन से अधिक बार देखा जा चुका है। इस वीडियो में गोरी नागोरी दुपट्टा हटाकर स्टेज पर कोहराम मचाती हुईं नजर आ रही हैं।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App