Gori Nagori ने महफिल में किया ऐसा डांस कि बूढ़ों का भी फिसला दिल, जमकर हुई नोटों की बारिश

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आपने सपना चौधरी के डांस वीडियो तो खूब देखे होंगे, लेकिन हम आपको आज एक ऐसी डांसर के बारे में बताने जा रहे हैं जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं। इस डांसर का नाम कुछ और नहीं बल्कि गोरी नागोरी है, जो मंच पर आते ही फैंस का जीना हराम कर देती हैं। आपने उनके यूट्यूब वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखा, जो लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है। गोरी नागोरी की लोकप्रियता का अंदाजा उनके वायरल हो रहे वीडियो से ही लगा सकते हैं जो लोगों को पागल बनाने का काम कर रही हैं।

आप देख सकते हैं कि कि गोरी नागोरी का एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर हर किसी का दिल पागल और दीवाना हो रहा है। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी कूद-कूदकर अपने लटके-झटकों से लोगों का दिल जीतती दिख रही हैं।

आपने उनके डांस वीडियो नहीं देखे तो सच में कुछ नहीं देखे, जो बाकी फैंस का भी दिल जीतते जा रहे हैं। आप देख सकते हैं कि मंच पर गोरी नागोरी कूद-कूदकर बिंदास लटके-झटकों से हर किसी के दिलों में राज करते दिख रही हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो सच में कुछ नहीं देखा।

गोरी नागोरी ने मचाया गर्दा

हरियाणवी जगत में नाम रोशन करने वाली डांसर गोरी नागोरी की छाप सपना चौधरी से कम नहीं है। आप देख सकते हैं कि उनके ऊपर खूब नोटों की बारिश होती दिख रही है, जिनके चाहने वाले बड़ी संख्या में धमाल मचाने का काम कर रहे हैं। आपने उनका यह वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

लहंगे में गोरी नागोरी एक दम क्यूट नजर आ रही हैं, जिनके साथ-साथ बूढ़े भी नाचने को मजबूर हो रहे हैं। आप देख सकते हैं कि गोरी नागोरी के साथ बूढ़े भी सीटी मारने को मजबूर हो रहे हैं, जो हर किसी का दिल जीतने का काम कर रहे हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि गोरी नागोरी ने बिग बॉस के मंच पर भी जाकर लोगों के बीच अपनी पहचान बनाने का काम किया है, जिन्हें देख आपका दिल दीवाना हो जाएगा।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App