Elvish Yadav का विवादों से नाता नहीं टूट रहा, यूट्यूबर को पीटने का वीडियो वायरल, जान लेने पर उतारू हुए थे…

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) के विजेता एल्विश यादव (Elvish Yadav) एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं। नोएडा (Noida) में सांप के जहर की तस्करी (Snake Venom Smuggling) के मामले में तो अभी कार्रवाई चल ही रही थी, अब वो यूट्यूबर को पीटने के मामले में फिर विवादों में हैं।

दरअसल, शुक्रवार (8 मार्च) से ही सोशल मीडिया पर एल्विश यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने आठ-दस साथियों के साथ मिलकर एक यूट्यूबर सागर ठाकुर (Sagar Thakur) को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं।

FIR दर्ज, मारपीट का आरोप! (FIR Registered, Assault Allegations!)

इस मारपीट मामले में दिल्ली (Delhi) निवासी सागर ठाकुर के साथ हुई हाथापाई के मामले में एल्विश यादव और उनके कुछ साथियों के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कर ली गई है. गुरुग्राम (Gurugram) के सेक्टर-53 में एल्विश और उनके साथियों के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज किया गया है।

मारपीट का वीडियो खुद सागर ठाकुर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम (Instagram) पर शेयर किया है, जहां वो ‘मैकस्टर्न’ (Maxtern) नाम से अकाउंट चलाते हैं. सागर ने एल्विश पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप लगाया है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

दरअसल, मैकस्टर्न द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किए गए वीडियो में देखा जा सकता है कि एल्विश अपने दोस्तों के साथ किसी मॉल की दुकान में एंट्री करते हैं. उन्हें देखते ही सागर ठाकुर खड़े हो जाते हैं. इसके बाद एल्विश जैसे ही आते हैं, सीधे सागर को पीटना शुरू कर देते हैं।

दोनों के बीच काफी कहासुनी भी देखी जा सकती है. इस बीच कुछ लोग पीछे हट जाते हैं. इस दौरान सागर ने पूरे घटनाक्रम को मॉल में छिपे कैमरे में कैद कर लिया. मारपीट से सागर को काफी चोटें भी आई हैं।

क्रिकेट मैच से शुरू हुआ विवाद (Controversy Started with Cricket Match)

ये पूरा विवाद एक क्रिकेट मैच से शुरू हुआ, जहां एल्विश यादव और मुनावर फारूकी (Munawar Farooqui) को साथ देखा गया था. इन दोनों की तस्वीरें सामने आते ही सागर ठाकुर उर्फ मैकस्टर्न ने सोशल मीडिया पर एल्विश यादव को ट्रोल करना शुरू कर दिया था।

मैकस्टर्न ने कई ट्वीट किए, जिनमें उन्होंने कहा था कि जब मैं मुनावर के बारे में बात करता हूं तो मुझे एल्विश का फैन कहा जाता है, लेकिन जब एल्विश मुनावर से मिले तो वो प्यार बांटने की बात कर रहे हैं।

सोशल मीडिया पर मचा बवाल 

इस विवाद में एक इंस्टाग्राम हैंडल ‘रैंडमसेना’ (Randomsena) ने भी आग लगती डाली. इसने लगातार एल्विश को निशाना बनाया और कहा कि जिस मुनावर से वो मिल रहे हैं, वो हिंदू देवी-देवताओं का मजाक उड़ाता है।

कहीं न कहीं एल्विश की भी इस विवाद पर नजर थी, तब उन्होंने ट्वीट कर कहा, ‘खोट ना खान सौ बोले, हर चीज में खोट निकल जाएगा. स्टे इन लव एंड मूव ऑन.’ लेकिन ये विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा था।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App