Elvish Yadav Big Update: बिग बॉस फेम एल्विश यादव ने कबूला! बोले – ये जहरीले नहीं होते मैं अक्सर शूट के लिए सांप लाया…

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। बिग बॉस ओटीटी फेम एल्विश यादव (Elvish Yadav) इन दिनों सुर्खियों में हैं। एल्विश यादव को लेकर विवाद लगातार बढ़ता हुआ ही चला जा रहा है। एल्विश यादव की मुश्किलें अब काफी ही ज्यादा बढ़ गई है। ऐसे में एल्विश यादव ने नॉएडा पुलिस के सामने कई बड़े खुलासे भी किये गए हैं, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जायेंगे।

एल्विश यादव को हाल ही में नोएडा पुलिस ने अपने गिरफ्त में लिया था, गिरफ्तारी के बाद पुलिस पूछताछ में एल्विश यादव ने कुछ चौंकाने वाले जवाब दिए हैं. आइए जानते हैं पूरा मामला…

पुलिस की पूछताछ में एल्विश यादव के बड़े खुलासे 

सूत्रों के अनुसार, ग्रेटर नोएडा जेल में बंद एल्विश यादव से पुलिस ने पूछताछ की है। इस दौरान पुलिस ने उनसे 5 अहम सवाल पूछे। सूत्रों का दावा है कि एल्विश यादव ने कुछ सवालों के जवाब में चौंकाने वाले खुलासे ही किये हैं। एक्टर ने कई राज से पर्दा भी उठाया है।

सवाल 1: सेक्टर 51 में हो रही रेव पार्टी के बारे में क्या जानते हैं?

एल्विश यादव: हां, मुझे पता था कि ऐसी पार्टियां अक्सर होती हैं।

सवाल 2: उस पार्टी में सांप क्यों मंगवाए गए थे? इन सांपों को भेजने में आपका भी नाम सामने आया है?

एल्विश यादव: रेव पार्टियों में सांप भी लाए जाते हैं, हालांकि ये जहरीले नहीं होते, इन्हें सिर्फ गले में डालकर मजा लिया जाता है।

सवाल 3: क्या आपने पार्टी के लिए सांपों का इंतजाम किया था?

एल्विश यादव: राहुल ने मुझसे कहा था कि मैंने उन्हें सिर्फ सांप पकड़ने वाले के बारे में बताया था, उनके बीच आगे क्या हुआ, मुझे नहीं पता.

सवाल 4: आपको उस पार्टी और उसके आयोजकों के बारे में कैसे पता चला?

एल्विश यादव: मैं भी ऐसी ही कुछ पार्टियों में उनसे मिला हूं. मैं अक्सर उन्हीं लोगों के जरिए अपने वीडियो शूट के लिए सांप लाया करता था।

सवाल 5: क्या आप जानते थे कि पार्टी में सांप के जहर का इस्तेमाल किया जाएगा?

सूत्रों के मुताबिक, इस सवाल पर एल्विश यादव ने जवाब देने से इनकार कर दिया।

क्या है पूरा मामला?

पिछले साल नवंबर में नोएडा के सेक्टर-49 थाने में दर्ज एक FIR के मुताबिक, एल्विश यादव इस मामले के छह आरोपियों में से एक हैं। वन्यजीव संरक्षण अधिनियम, 1972 और भारतीय दंड संहिता (IPC) की धारा 120B (आपराधिक साजिश), 284 (जहर से संबंधित लापरवाहीपूर्ण आचरण) और 289 (जानवरों से संबंधित लापरवाहीपूर्ण आचरण) के तहत मामला दर्ज किया गया था।

बाद में मामले में मादक पदार्थ निवारण अधिनियम (NDPS अधिनियम) के प्रावधानों के तहत भी आरोप लगाए गए. इसी के चलते हरियाणा के गुरुग्राम निवासी एल्विश यादव को गिरफ्तार किया गया है. मामले के अन्य पांच आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था, लेकिन फिलहाल वो जमान पर रिहा हैं.

फिलहाल एल्विश यादव 14 दिन की पुलिस रिमांड पर हैं। आने वाले दिनों में पुलिस जांच पूरी कर कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। कोर्ट में सुनवाई के बाद ही इस मामले का फैसला आएगा। एल्विश यादव को जमान मिलेगा या नहीं, ये भी कोर्ट का ही फैसला होगा।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App