Elvish vs Maxtern Controversy: एल्विश यादव और मैक्सटर्न में हुई सुलाह, विवाद के बाद एक दूसरे के साथ ऐसे आये नजर

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Elvish vs Maxtern: बिग बॉस OTT 2 के विजेता Elvish Yadav और यूट्यूबर Maxtern अर्थात Sagar Thakur के बीच का विवाद बड़ा था। वह वीडियो जो X पर वायरल हुआ, में इल्विश को मैक्सटर्न को बुरी तरह से पीटते हुए दिखाया गया था, जिसके बाद उन्हें पूरे देश में ट्रोल्स का सामना करना पड़ा। सागर ने आज तक से बात करते हुए अपने विचार व्यक्त किए थे। फिर इल्विश को लाइव आते हुए देखा गया और अपनी ओर से वक्त लगाया। यह मामला इतना बढ़ गया कि मैक्सटर्न ने इल्विश के खिलाफ एफआईआर दायर की। जिसके बाद, गुरुग्राम पुलिस ने इल्विश को पूछताछ के लिए बुलाया। कुछ घंटे बाद, इल्विश और मैक्सटर्न ने अपने बीच सुलह की।

इल्विश और मैक्सटर्न के बीच सुलह
इल्विश यादव ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैक्सटर्न के साथ एक फोटो साझा की, जिसमें दोनों के बीच भाईचारा दिखाई दे रहा था। फोटो में दोनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो को साझा करते समय, इल्विश ने कैप्शन में लिखा, “घर में बरतन हैं; अगर वे बजते हैं, तो ठीक है। भाईचारे पर शीर्ष।” फोटो को देखकर, सभी समझ सकते हैं कि दोनों के बीच दोस्ती शुरू हो गई है। इस फोटो को देखकर इल्विश और मैक्सटर्न के प्रशंसक बहुत खुश हैं।

मामले का पूरा मामला क्या था?
मार्च 8, शुक्रवार से इल्विश यादव को मैक्सटर्न को पीटने के लिए ट्रोल किया जा रहा है। मैक्सटर्न ने उन पर गुरुग्राम पुलिस स्टेशन में एफआईआर दर्ज की थी। सागर ठाकुर ने इल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में धाराओं 147, 149, 323, और 506 के तहत एफआईआर दर्ज की थी। दुर्घटना की पूरी कहानी को बताते समय, सागर ठाकुर अलियास मैक्सटर्न ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर से मदद के लिए अपील भी की थी।

मैक्सटर्न ने इल्विश यादव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए
सागर ने इल्विश यादव के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी कहा है कि इल्विश यादव ने उनकी कमर तोड़ने की कोशिश की थी ताकि वह लेटरली हो जाएं। सभी ये लोग 8 मार्च को दोपहर 12.30 बजे आए थे। दुकान छोड़ने से पहले, इल्विश यादव ने सागर ठाकुर को धमकाया कि वह उसे मार देगा। सागर यह भी कहता है कि उसका बस खुद होने वाला है।

मैक्सटर्न कौन हैं?
मैक्सटर्न एक यूट्यूबर भी हैं जो गेमिंग से संबंधित वीडियो बनाते हैं। वह 2017 से कंटेंट निर्माता रहे हैं, और 1.6 मिलियन उपयोगकर्ता उनसे यूट्यूब पर जुड़े हैं। सागर ठाकुर ने कहा कि उन्हें इल्विश यादव को 2021 से जानता है। पिछले कुछ महीनों में, इल्विश ने नफरत और प्रचार-प्रसार करने की काफी की है, जो उन्हें पसंद नहीं आया।

इल्विश यादव ने अपनी दोस्ती बात की
इल्विश यादव ने कहा कि वह पूरे देश में ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके खिलाफ हो गए हैं। चीजों की एक ओर सुनकर, उन्हें सचाई से बताया जा रहा है। लेकिन अब उनके दृष्टिकोण को भी सुनना चाहिए। वह अपनी पूरी कहानी अपनी ओर से सुनाएंगे। इल्विश ने वीडियो की शुरुआत में कहा, ‘मेरे बारे में बहुत सारे वीडियो वायरल हो रहे हैं। आपने एक वीडियो देखा होगा जिसमें मैं मैक्सटर्न को हाथ उठा रहा हूँ।’

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App