Dhanashree Verma ने Yuzvendra Chahal को दिया धोखा, पत्नी के धोखे से दुखी नशे में धुत नज़र आया क्रिकेटर

Vaibhav Nariya
Dhanashree Verma and Yuzvendra Chahal
अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

नई दिल्ली : भारतीय टीम के स्टार क्रिकेटर बॉलर युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) आईपीएल टीम में राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेल रहे हैं और शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं। यजुवेंद्र चाल की निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो उन्होंने मशहूर डांस कोरियोग्राफर धन श्री वर्मा(Dhanashree Verma) के साथ शादी की है। ऐसे में इन दिनों सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

जिसे देखकर लोग कह रहे हैं कि चहल ने नशा किया है। अब इस वीडियो को लेकर युजवेंद्र चहल(Yuzvendra Chahal) को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा ट्रोल किया जा रहा है। गौरतलब है कि युजवेंद्र चहल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि वह ठीक से चला नहीं पा रहे हैं।

अभी जॉइन करें Telegram ग्रुप

बस यूट्यूब पर करना है आपको ये काम, घर बैठे-बैठे आएंगे पैसे

आपका मोबाइल बन सकता है आपकी मोटी कमाई का जरिया, बस घर बैठे करना होगा यह काम

इस वजह से एक व्यक्ति युजवेंद्र चहल को पकड़कर चल रहा है। इसके बाद यजुवेंद्र चहल गाड़ी में बैठने के बाद काफी असहज नज़र आ रहे हैं। जैसे ही यह वीडियो इंटरनेट पर सामने आया लोग आपस में बात करने लगे हैं कि युजवेंद्र चहल ने नशा किया है।

Advertisement

आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर यूज़वेंद्र चहल की यह वीडियो आग की तरह फैलने लगी है। इसके साथ ही उन्हें काफी जगह ट्रोल भी किया जा रहा है। एक यूज़र ने वीडियो देखकर कमेंट किया है। ‘भाई दारू ज्यादा हो गई है भाभी की टेंशन में.’ इस तरह से तमाम लोग युजवेंद्र चहल को जमकर ट्रोल कर रहे हैं।

आपको बता दें कि युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा (Dhanashree Verma) को इंडियन क्रिकेटर श्रेयस अय्यर के साथ फोटो-वीडियो को लेकर भी सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जाता हैं। इस वजह से अक्सर चहल का ट्रोल भी किया जाता है। बता दें कि IPL में चहल की टीम राजस्थान काफी शानदार प्रदर्शन कर रही हैं। उनकी टीम टॉप 4 में बनी हुई हैं।

Share this Article