Anupma के नए प्रोमो ने फैंस का माथा दिया घुमा, बड़े बदलाव के साथ शो में आया दिलचस्प मोड़

Avatar photo

By

Snehlata Sinha

Anupma Twists: अरे वाह! अनुपमा फैंस, जरा रुकिए! सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस मोंटाज को देखकर कहीं आप भी कोई गलतफहमी तो नहीं पाल बैठे? जी हां, जिस मोंटाज की हम बात कर रहे हैं उसमें अनुपमा और उनकी बेटी अध्या एक साथ डांस पोज में नजर आ रही हैं. दोनों ने एक ही रंग का आउटफिट पहना हुआ है. तो क्या ये इस बात का इशारा है कि शो में जल्द ही कोई बड़ा बदलाव आने वाला है?

फैंस की क्या है प्रतिक्रिया?

इस मोंटाज को देखने के बाद फैंस तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं. कुछ का मानना है कि शायद शो में जल्द ही कोई लीप आएगा और उसके बाद अनुपमा और अध्या को साथ देखा जाएगा. वहीं कुछ ये कह रहे हैं कि कहीं अनुपमा के बाद अब अध्या कहानी को आगे बढ़ाएगी. हालांकि, ज्यादातर दर्शकों का ये कहना है कि ऐसा नहीं हो सकता क्योंकि ये शो तो अनुपमा के नाम पर ही है, तो कहानी उसी के इर्द-गिर्द ही घूमेगी. कुछ तो ये भी कह रहे हैं कि शायद आगे हमें अनुज का किरदार निभाने वाले गौरव खन्ना को ना भी देखें!

क्या वाकई कोई चौंकाने वाला खुलासा होगा?

फिलहाल ये तो सिर्फ फैंस के अंदाजे हैं, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है. कौन जाने, बिना किसी घोषणा के ही मेकर्स दर्शकों को कोई बड़ा सरप्राइज दे दें! वैसे भी, राजन शाही के शो में ट्विस्ट और टर्न तो मशहूर ही हैं.

क्या होगा अनुपमा और अनुज का?

अभी जो ट्रैक चल रहा है, उसमें आप देख रहे हैं कि अनुपमा ने ठान लिया है कि वो अपना रेस्टोरेंट “स्पाइस एंड चटनी” किसी को नहीं बेचने देंगी. वहीं दूसरी तरफ अनुज ये बिलकुल नहीं देख सकते कि अनुपमा परेशान हों. तो आने वाले एपिसोड्स में वो यशदीप का रेस्टोरेंट खरीदने का फैसला लेते हैं.

Snehlata Sinha के बारे में
Avatar photo
Snehlata Sinha I am Snehalata Sinha, a lifestyle journalist with extensive experience in the field. Specializing in fashion, style, latest trends, Bollywood gossip, and beauty remedies, I began my career as an intern at News-24. However, for the past 5 years, I have been working with timesbull.com. My insights and updates will keep you informed and help you stylishly enhance your lifestyle. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Join