नई दिल्ली : टीवी सीरियल अनुपमा मे अब अनुपमा ने वनराज और लीला पर किंजल को तोड़ने का आरोप लगाया। वह कहती है कि परितोष की गलती अक्षम्य है फिर भी वे उसका पक्ष ले रहे हैं। लीला चिढ़ जाती है। किंजल अपना सामान पैक करती है। वह अनुपमा को गले लगाती है। अनुपमा ने किंजल को मजबूत रहने के लिए कहा। किंजल कहती है कि वह लड़ना चाहती है। राखी को गुस्सा आता है कि किंजल वापस शाह के घर लौट आई। किंजल परितोष से कहती है कि वह उसके लिए नहीं लौटी है और न ही उसे डर है कि वह खुद को नुकसान पहुंचाएगा।

वह पूछती है कि कोई भी किसी भी चीज के लिए मजबूर करने की कोशिश नहीं करेगा क्योंकि वनराज ने वादा किया था कि शाह उसका समर्थन करेंगे। हसमुक ने किंजल को आश्वासन दिया।परितोष ने किंजल को वापस आने के लिए धन्यवाद दिया। वह आर्या के साथ समय बिताता है। किंजल को वापस भेजने पर राखी अनुपमा पर गुस्सा हो जाती है। वनराज को अनुपमा का फोन आता है। अनुज वनराज से परितोष को ले जाने के लिए कहता है क्योंकि वह किंजल और आर्या को परेशान कर रहा है। वह कहता है कि अगर परितोष उसके आने से पहले कुछ भी करेगा तो वह उसे सलाखों के पीछे भेज देगा।

वनराज अनुज के घर जाने का फैसला करता है।परितोष किंजल को ले जाने के लिए अड़ा हुआ था। वह किंजल के बिना जाने से इंकार कर देता है। किंजल आर्या से बात करती है और कहती है कि वह एक सुखी जीवन का सपना देख रही थी लेकिन परितोष ने सब कुछ नष्ट कर दिया। वह आगे कहती है कि चूंकि वह अब मां है, इसलिए उसके लिए कोई भी फैसला लेना मुश्किल हो रहा है। परितोष ने किंजल को अपने साथ आने के लिए कहा नहीं तो वह नहीं जाएगा।


Latest News