नई दिल्ली : टेलीविज़न का मशहूर शो अनुपमा मे अब अनुज अनुपमा से कहता है कि अगर लीला या वनराज उस पर अपनी आवाज़ उठाते हैं तो उसे अच्छा नहीं लगता। वह उसे कुछ दिनों के लिए शाह परिवार से दूर रहने के लिए कहता है। अनुज कहता है कि वह अपने गुस्से को एक हद तक नियंत्रित कर सकता है वरना वह आगे क्या करेगा, वह खुद अनजान है। अनुपमा कहती है कि किंजल गर्भवती है और वह परिवार से दूर नहीं रह सकती। वह कहती है कि वह वनराज को संभाल लेगी। अनुज ने सवाल किया कि क्या वह पिछले 26 सालों से वनराज को संभालने में सक्षम थी? अनुज और अनुपमा को लड़ते देख बरखा और आदिक मुस्कुरा देते हैं।

पाखी वनराज से कहती है कि वह उस पर ऐसे आरोप लगा रहा है जैसे उसे पता था कि अनुपमा के घर किंजल का एक्सीडेंट हो जाएगा। पाखी वनराज से कहती है कि अनुपमा के यहां जाना गलत नहीं है। वनराज ने पाखी से उसके साथ बहस न करने को कहा। पाखी वहां से चली जाती है। वनराज हसमुक से कहता है कि उसके बच्चों को अब उसके साथ रहने में शर्म आती है। काव्या, समर, हसमुक और अन्य इमोशनल हो जाते है।

अनुज कहता है कि जो कुछ भी हुआ वह एक दुर्घटना थी वनराज ने बिना किसी कारण के उन पर आरोप लगाया। अनुपमा अनुज से कहती है कि उसके बच्चे वनराज को सहन करने का कारण हैं। अनुज अनुपमा से वनराज का बचाव करना बंद करने के लिए कहता है। अनुपमा और अनुज आपस में बहस करते हैं। काव्या, समर, हसमुक और अन्य इमोशनल हो जाते हैं। अनुपमा और अनुज आपस में बहस करते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts