अवॉर्ड फंक्शन में कर्वी फिगर में जाह्नवी और अनन्या ने गिराईं हुस्न की बिजलियां, अक्षय, बॉबी देओल का स्वैग देख उड़े होश

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। मुंबई को प्यार से मायानगरी कहा जाता है, वहां सोमवार रात एक शानदार अवॉर्ड फंक्शन का आयोजन किया गया। इस समारोह में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों ने शिरकत की और अपनी मौजूदगी से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिए।

इस अवार्ड फंक्शन में कियारा आडवाणी, श्रद्धा कपूर, शहनाज़ गिल, बॉबी देओल, अक्षय कुमार, वरुण धवन समेत कई हस्तियों ने रेड कार्पेट पर जलवा बिखेरा। पपराज़ी के कैमरों में कैद इन सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं।

फैंस अपने चहेते कलाकारों का दमदार लुक देखकर खुशी से झूम उठे हैं। हर किसी ने अपने स्टाइल से फैंस को मदहोश कर दिया। आइए, एक नजर डालते हैं इन सितारों के शानदार अवतारों पर।

स्टाइलिश जोड़ियां:

बॉबी देओल और अक्षय कुमार क्रीम कलर के सूट में बेहद हैंडसम लग रहे थे। दोनों की जोड़ी ने अवॉर्ड फंक्शन में धूम मचाई। अक्षय कुमार और बॉबी देओल को एक साथ पोज देता देखकर फैंस भी खूब खुश नजर आये।

हसीनाओं का जलवा:

  • ग्लैमर का तड़का: श्रद्धा कपूर गाउन पहनकर आईं और अपनी प्यारी सी मुस्कान से फैंस का दिल जीत लिया। वहीं, डेज़ी शाह ने इस अवॉर्ड फंक्शन में ग्लैमर का तड़का लगाया।
  • हाई-स्लिट ग्लैमर: कियारा आडवाणी जहां थाई-हाई स्लिट गाउन में नजर आईं, वहीं वाणी कपूर ने भी अपनी कातिलाना अदाओं से वहां मौजूद लोगों को मोहित कर दिया। दोनों ही एक्ट्रेस अपने स्टाइल से सबको दीवाना बनाती रहीं।

  • कर्वी फिगर का कहर: अनन्या पांडे और जाह्नवी कपूर अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं। दोनों की खूबसूरती देख फैंस दीवाने हो गए। दोनों की तस्वीरों को देखने के बाद फैंस अपनी नजरे नहीं हटा पा रहे हैं।

अन्य हस्तियां:

 रानी मुखर्जी की प्यारी सी मुस्कान ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। वहीं, शिल्पा शेट्टी की अनोखी ब्लैक कलर की ड्रेस ने सबकी निगाहें अपनी तरफ टिकीं रखीं। करिश्मा कपूर और सुष्मिता सेन ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर अवॉर्ड फंक्शन में पहुंचीं। दोनों ही एक्ट्रेस ने जमकर पोज़ दिए। वहीं, नेहा धूपिया अपने पति अंगद बेदी के साथ नजर आईं।

वहीं, रकुल प्रीत सिंह भी अपने पति जैकी भगनानी के साथ पहुंची थीं। सैयामी खेर के स्टाइल ने फैंस का ध्यान अपनी ओर खींचा। वहीं, शहनाज़ गिल ने रेड ड्रेस में अपने कर्वी फिगर को फ्लॉन्ट किया।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App