फिल्म, ऐ वतन मेरे वतन के पावरफुर टीज़र में करण जौहर ने किया अनकही कहानियों और गुमनाम नायकों को सलाम, देखें टीजर

Avatar photo

By

Priyanka Singh

नई दिल्ली। प्राइम वीडियो ने बेहद टैलेंटेड फिल्म मेकर करण जौहर के साथ, आज उनकी आने वाली अमेजन ऑर्जिनल की मच अवेटेड ऐ वतन मेरे वतन का बेहद दमदार टीजर रिलीज कर दिया है। ऐसे में अब इस ट्रेलर के लिए दर्शकों का उत्साह सातवें आसमान पर पहुंच गया है।

भारत के कुछ अनजाने हीरो और उनकी अनजानी कहानियों को समर्पित ,करण जौहर दर्शकों के सामने उषा को कहानी पेश की है, एक सिर्फ 22 साल।की बहादुर लड़की, जिसने 1942 के क्विट इंडिया मूवमेंट के दौरान देश के लिए अनोखी बहादुरी और गहरी देश भक्ति का प्रदर्शन किया, एक गुप्त रेडियो का इस्तेमाल करके देश को ब्रिटिश राज के खिलाफ एक करने की कोशिश की थी।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अब उनकी प्रेरणा दायक कहानी ने फिल्म मेकर को राजी से सहमत सैयद की याद दिलाई है, जो एक पाकिस्तानी फौज के परिवार में शादी किया था, उन पर जासूसी करने के लिए, और शेरशाह से PVC कैप्टन विक्रम बत्रा जिन्होंने अपने दुश्मनों के दिलों में डर पैदा कर दिया था, इतना ही नहीं उन्होंने कारगिल युद्ध में अपने प्राणों की आहुति भी दी थी।

तो बहुप्रतीक्षित ऐतिहासिक थ्रिलर-ड्रामा ऐ वतन मेरे वतन में उषा से मिलने के लिए तैयार हो जाइए, जो एक युवा लड़की की असाधारण यात्रा की खोज करती है जिसने भारत के स्वतंत्रता संग्राम की दिशा बदल दी।

कन्नन अय्यर द्वारा निर्देशित, ऐ वतन मेरे वतन को दराब फारूकी के साथ अय्यर ने लिखा हैं। फिल्म में सारा अली खान मुख्य भूमिका में हैं साथ ही सचिन खेडेकर, अभय वर्मा, स्पर्श श्रीवास्तव, एलेक्स ओ’नील और आनंद तिवारी भी अहम भूमिकाओं में दिखाई देंगे। इसके साथ ही इमरान हाशमी एक गेस्ट अपीयरेंस में हैं। करण जौहर, अपूर्व मेहता और सोमेन मिश्रा द्वारा निर्मित धर्माटिक एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की ऐ वतन मेरे वतन का प्रीमियर 21 मार्च को भारत और दुनिया भर के 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर होने वाला है।

Priyanka Singh के बारे में
Avatar photo
Priyanka Singh 8 साल से मीडिया क्षेत्र से जुड़ी प्रियंका सिंह इस समय Timesbull.com को अपने कार्यों से योगदान दे रही हैं। जिसमें इन्होंने (क्राइम, देश-विदेश,शिक्षा,लाइफस्टाइल,मनोरंजन,गैजेट्स इत्यादि) बीट पर काम किया। इनके लेखनी को Timesbull.com पाठकों ने काफी पसंद भी किया। एक छोटे संस्थान से शुरुआत करने वाली प्रियंका सिंह अपने करियर में साल 2016 में राजस्थान पत्रिका से जुड़ी। इन्होंने 2 साल तक राजस्थान पत्रिका को अपनी सेवा प्रदान की। तत्पश्चात इनका सफर 2018 में इंडिया डॉट कॉम की तरफ बढ़ चला। यहां प्रियंका सिंह ने लेखनी के साथ - साथ वीडियो कार्य क्षेत्र में भी कार्य किया। फिर इनका सफर आगे बढ़ा 2021 की तरफ, जहां इन्होंने न्यूज 24 डिजिटल प्लेटफॉर्म के साथ काम शुरू किया। फिर प्रियंका सिंह Timesbull.com के साथ जुड़ी। प्रियंका ने हर बीट से जुड़े कंटेट पर काम किया है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App