RSCIT Results 2020: Vmou rkcl Rscit Result 19 January 2020 vmou.ac.in पर देखे

RSCIT Results 2020 name wise: वर्धमान महावीर ओपन यूनिवर्सिटी, कोटा ने RSCIT जनवरी 2020 परीक्षा के परिणाम घोषित कर दिए हैं। जो उम्मीदवार 19 जनवरी 2020 को आयोजित आरएससीआईटी परीक्षा के लिए उपस्थित हुए हैं, वे परिणामों की जांच करने के लिए वेबसाइट पर जा सकते हैं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर या इस पृष्ठ पर दिए गए सीधे लिंक के माध्यम से आरएससीआईटी परीक्षा के परिणाम की जांच कर सकते हैं।

उम्मीदवार RSCIT जनवरी 2020 के परीक्षा परिणाम या तो रोल नंबर या नाम और जन्म तिथि दर्ज करके देख सकते हैं। उम्मीदवारों को परिणाम लिंक पर ड्रॉप-डाउन बॉक्स से जिले का चयन करना होगा और लिंक पर जन्म बटन का रोल नंबर या तिथि का चयन करना होगा।

RSCIT जनवरी 2020 के परीक्षा परिणाम आधिकारिक वेबसाइट rkcl.vmou.ac.in पर उपलब्ध हैं। परिणाम की जांच करने के बाद उम्मीदवार स्कोरकार्ड डाउनलोड कर सकते हैं जिसमें परीक्षा में उम्मीदवारों द्वारा सुरक्षित अंक होंगे। उम्मीदवार नीचे उपलब्ध प्रत्यक्ष लिंक के माध्यम से भी परिणामों की जांच करने में सक्षम होंगे।

Check RSCIT January 2020 Results – Direct Link

How to check the RSCIT January 2020 Results

RSCIT जनवरी 2020 परिणाम की जांच कैसे करें

चरण 1: RSCIT 2020 वेबसाइट पर जाएं

चरण 2: परीक्षा तिथि से सटे परिणाम के लिंक पर क्लिक करें

चरण 3: जिले का चयन करें और लिंक में रोल नंबर या जन्म तिथि दर्ज करें

चरण 4: RSCIT 2020 जनवरी परिणाम डाउनलोड करें

आरएस-सीआईटी (सूचना प्रौद्योगिकी में राजस्थान राज्य प्रमाण पत्र) परिणामों में उम्मीदवार का नाम, परीक्षा का नाम, प्रत्येक अनुभाग में सुरक्षित अंक और उम्मीदवार की योग्यता स्थिति शामिल होगी।

RSCIT परीक्षाएं पहले मार्च, जून, सितंबर और अक्टूबर 2020 में आयोजित की गई थीं। उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट पर सभी परिणाम देख सकते हैं। आरएससीआईटी परीक्षा उत्तीर्ण करने वाले उम्मीदवार राज्य में सरकारी और निजी क्षेत्रों में प्रवेश स्तर की नौकरियों के लिए आवेदन करने के पात्र होंगे।