Optical illusions: 10 सेकंड में संतरों के भीड़ में से एक आम ढूंढ़ के दिखाओ, तुम में दम है तो

Avatar photo

By

Sanjay

Optical illusions: देखिए आपकी नजर कितनी तेज है, 10 सेकेंड में संतरों की भीड़ में से एक आम ढूंढ़ लीजिए, आप तेज नजरों के राजा माने जाएंगे। यह ऑप्टिकल इल्यूजन गेम है. इसे सुलझाने में आपको बहुत मजा आने वाला है.

ऑप्टिकल इल्यूजन तस्वीर दिमाग को चकरा कर रख देती है. लेकिन इन्हें सुलझाने से मानसिक व्यायाम भी हो जाता है। आपको बता दें कि ऑप्टिकल इल्यूजन पिक्चर खिलाड़ी के आईक्यू लेवल का भी परीक्षण करती है। तो फिर देखते हैं आपका दिमाग कितनी तेजी से काम करता है।

इस तस्वीर में आपको संतरों की भीड़ दिख रही होगी. लेकिन यहीं कहीं एक आम छिपा हुआ है. जिसे आपको 5 सेकंड के अंदर ढूंढना होगा। हां, अगर आप इसे 5 सेकंड में ढूंढ लें। तभी आप आज के विजेता बनेंगे. साथ ही आपको तीखे नैन-नक्श के शहंशाह का खिताब भी मिलेगा. लेकिन अगर काफी कोशिशों के बाद भी आप तस्वीर में आम नहीं देख पा रहे हैं या मिल भी गया है तो आइए देखते हैं कि आपका जवाब सही है या नहीं। जिसके लिए नीचे हल का चित्र दिखाया गया है और उसमें आम का लक्ष्य होना चाहिए.

आम यहाँ है

अगर आपको ऑप्टिकल इल्यूजन यानी आंखों को धोखा देने वाली तस्वीर में कोई अलग नतीजा मिल गया है तो आपकी नजर वाकई तेज है और आप तेज नजर के राजा कहलाने के लायक हैं। लेकिन अगर आपको हम नहीं मिले तो यहां आकर देखें। नीचे घोल का चित्र है और आम को लाल रंग से चिह्नित किया गया है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App