तिजोरी में धूल फांक रहा ₹1 का सिक्का एक झटके में कर देगा मालामाल! देखें कमाई करने का जबरदस्त तरीका

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली:₹1 wheat coin. क्या कभी आपने सोचा है कि बैठे-बैठे कमाई करने का एक जबरदस्त तरीका मिल सकता है, जिसके लिए आपको कहीं जाने कभी जरूरत नहीं है। सिर्फ अपने घर की तिजोरी या संदुक में रखें पुराने नोट और सिक्कों को सर्च करना है और ऑनलाइन माध्यम से लिस्ट कर देना है।

मौजूदा समय में इंटरनेशनल मार्केट में ऐसे ऐसे नीलामी हो रही हैं। जहां पर लाखों करोड़ों रुपए लोग कमा रहे हैं। अगर आपके पास यहां पर ₹1 का गेहूं वाला सिक्का है। तो आप भी यहां पर लिस्ट कर कमाई करने का मौका तलाश सकते हैं। इसके लिए आपके सिक्के में कुछ ऐसी खासियत होना चाहिए, जिसकी मार्केट में डिमांड हो लोग लाखों की रकम देने के लिए तैयार हो जाए।

ये रही ₹1 गेहूं के बाली वाले सिक्के की खासियत

वही इस ₹1 गेहूं के बाली वाले सिक्के की खासियत की बात करें तो यह सिक्का 1885 में निर्मित किया गया है, जिसमें ऐसे नंबर छापे गए, जिसकी मांग हो रही है, क्योंकि ये नंबर लकी है। जिसे सेल करने पर आपको आसानी से 5 लाख रुपए मिल जाएगी। इस ब्रिटिश काल के सिक्के काफी मांग में हैं।

ऐसे घर बैठे सेल करें ये खास दुर्लभ ₹1 सिक्का

₹1 का गेहूं के वाली वाला सिक्का को सेल कर आप बैठे बिठाए लाखों रुपए का इंतजाम कर सकते हैं, जिसके लिए आप को यहां पर बताए प्रोसेस से सिक्के को लिस्ट करना है।अगर आपके गेहूं की बाली वाले सिक्के है तो आप प्लेटफॉर्म क्विकर (Quikr) पर इसे ऑनलाइन सेल कर सकते हैं।

  • इस वेबसाइट पर इस दुर्लभ सिक्के लिस्ट करने से मोटी कमाई हो रही है।
  • सबसे पहले क्विकर (Quikr) पर जाएं।
  • अब यहां पर एक सेलर के रूप में अपने आपको रजिस्टर करें।
  • इसके बाद सिक्के की फोटो और कीमत अपलोड कर दें।
  • वहां अपना मोबाइल नंबर फिल करें।
  • वेबसाइट पर जो जानकारी मांगी गई है उसे वेरिफाई करें।
Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App