मौका न चुके! 12 फरवरी से खुल रहा WTI Cabs का IPO, मात्र ₹147 है प्राइस बैंड

Ajeet Singh

By

Ajeet Kumar

नई दिल्ली: WTI Cabs IPO Price Band, open date. देश में इन दोनों शेयर मार्केट में लिस्ट होने के लिए कंपनियां जबरदस्त आईपीओ लाती जा रही हैं। तो वही मौजूदा समय में कई कंपनियां के आईपीओ ओपन चल रहे हैं। अगर आप भी आईपीओ में दांव लगाने की सोच रहे हैं तो आपको अगले सप्ताह एक और कंपनी का जबरदस्त आईपीओ खुल रहा है। जिसमें आप अपना दांव लगा सकते हैं।

दरअसल हम यहां पर बात कर रहे हैं, डब्ल्यूटीआई कैब्स ( WTI Cabs IPO) के बारे में कंपनी का आईपीओ 12 फरवरी से दांव लगाने के लिए खुलेगा। जिसमें निवेशक 14 फरवरी तक अपनी विड डाल सकते हैं। ध्यान देने वाली बातें हैं कि कंपनी का प्राइस बैंड 140 रुपए से 147 रुपए तय किया गया है।

ये रही WTI Cabs IPO की खास जानकारी

कंपनी डब्ल्यूटीआई कैब्स के सामने आई आईपीओं की जानकारी में बताया जा रहा है कि, WTI Cabs आईपीओ एनएसई एसएमई पर लिस्ट होगा। तो वही WTI Cabs IPO में एप्लिकेशन के लिए न्यूनतम लॉट साइज 1000 शेयर पर दांव लगा सकते हैं,जिससे रिटेल निवेशक की निवेश की न्यूनतम राशि ₹147,000 है। जिससे WTI Cabs IPO में न्यूनतम लॉट साइज निवेश 2 लॉट (2,000 शेयर) है जिसकी राशि ₹294,000 है।

क्या करती है डब्ल्यूटीआई कैब्स

डब्ल्यूटीआई कैब्स ( WTI Cabs IPO) के वर्क की बात करें तो प्रीमियम कैस सर्विस देने के लिए जाने जाने वाली यह कंपनी ड्राइवर के लिए रोजगार के अवसर प्रदान करता है। बता दें कि डब्ल्यूटीआई कैब्स ( WTI Cabs ) कंपनी की स्थापना 2009 में की गई थी, जिससे अब डब्ल्यूटीआई कैब्स ( WTI Cabs IPO) अपना IPO को ला रही है।

कंपनी का कहना है कि मौजूदा समय में देश भर के 250 से अधिक शहरों में कारपोरेट क्षेत्र के लिए यह कैब सर्विस प्रोवाइड करती है। कंपनी के आईपीओ में पैसा लगाने वाले के लिए खास बात है कि कंपनी अब इंटरनेशनल लेवल पर इसका बिजनेस शुरू करने की योजना बना रही है। जिसकी शुरुआत तौर बताया जा रही कि अंतरराष्ट्रीय शहरों में से सबसे पहले दुबई से की जा रही है।

Ajeet Kumar के बारे में
Ajeet Singh
Ajeet Kumar छत्रपति शाहू जी महाराज युनिवर्सिटी कानपुर से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर करने के बाद मीडिया के क्षेत्र में कदम रखा, फर्स्ट न्यूज 24X7 में 6 महीने तक कटेंट राइटर बतौर काम किया। इसके बाद आवाज न्यूज ऐप में अपनी सेवाएं दी। मौजूदा समय में पिछले 3 साल से अधिक समय से टाइम्सबुल पर अपनी सेवाएं दे रहा हूं। यहां पर बिजनेस, निवेश जैसे बीट पर खबरें लिख रहा हुं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App