Loans Without Cibil Score : इन ऐप्स की मदद से मिल रहा है बिना Cibil Score के 1 लाख रुपए तक का लोन

By

Yogesh Yadav

Loan Apps Without Cibil Score 2024 : यह तो आप अच्छे से जानते होंगे कि यदि आपको किसी बैंक या फिर गैर बैंकिंग संस्थाओं से लोन चाहिए तो आपका क्रेडिट स्कोर/सिबिल स्कोर अच्छा होना चाहिए। यदि सिबिल स्कोर खराब होता है तो अधिकतर मामलों में लोन मिलने में काफी दिकत्तों का सामना करना पड़ता है। 

ऐसे में यदि आपका सिबिल स्कोर भी खराब है या फिर सिबिल स्कोर नही है तो आपको भी यही लग रहा होगा कि लोन मिलना मुश्किल है। लेकिन ऐसा नहीं है। वर्तमान समय में कई सारे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म मौजूद है जो इस समय बिना सिबिल स्कोर के 100000 रुपए तक का इंस्टेंट सिबिल स्कोर लोगों को दे रहा है। 

अतः हम ऐसे ही कुछ Loan Apps Without Cibil Score 2024 में बताने जा रहे है जिनकी मदद से आप घर बैठे 1 लाख रुपए तक का पर्सनल लोन (Personal Loan) बेहद ही कम कागजी कार्रवाई के अपने स्मार्टफोन की मदद से प्राप्त कर सकते हो। चलिए फिर जानते है कि कैसे बिना सिबिल स्कोर के 100000 रुपए तक का Personal Loan प्राप्त करें?

Loan Apps Without Cibil Score 2024 List 

निम्नलिखित ऐप्स की मदद से आप बिना सिबिल स्कोर पर्सनल लोन ले सकते हो।

KreditBee Loan App 

लोगों को इंस्टेंट पर्सनल लोन मुहैया करवाने वाला KreditBee एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है जिसकी मदद से फ्लेक्सिबल लोन टेन्योर के साथ 3000 रुपए से लेकर 500000 रुपए तक का पर्सनल लोन लिया जा सकता है। क्रेडिटबी पर्सनल लोन की ब्याज दरें सालाना 16% से 29.95% शुरू होती है।

MoneyView Loan App 

आरबीआई द्वारा पंजीकृत MoneyView पर्सनल लोन उपलब्ध करवाने वाला एक ट्रस्टेड प्लेटफॉर्म है। मनीव्यू के जरिए 5000 से 10 लाख रुपए तक का Instant Personal Loan लिया जा सकता है। लोन की शुरुआती ब्याज दर 16% – 39% प्रतिवर्ष है। अभी तक MoneyView को प्ले स्टोर के जरिए 50 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा डाउनलोड किया जा चुका है।

TrueBalance Loan App 

अभी तक 50 मिलियन से ज्यादा बार TrueBalance App को लोगों द्वारा प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा चुका है जो दर्शाता है कि यह एक विश्वसनीय लोन देने वाला ऐप है। 24/7 डिजिटल सपोर्ट के जरिए कोई भी व्यक्ति 1000 से लेकर 1 लाख तक का Personal Loan इस ऐप के द्वारा प्राप्त कर सकते हो।

Yogesh Yadav के बारे में
Yogesh Yadav मेरा नाम योगेश यादव है और पत्रकारिता के क्षेत्र में मेरा अनुभव 3 सालों से अधिक का है। खास तौर पर फाइनेंस विषय के बारे में लिखने में मेरी रुचि अधिक है। म्यूचुअल फंड, बिजनेस आइडिया, बैंकिंग और पोस्ट स्कीम के बारे में लिखना मुझे पसंद है। अतः TimesBull.com के द्वारा अब मैं अपनी सेवाएं दे रहा हूं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App