यह एक नोट आपको देगा लाखों, इसकी खासियत पर लोग लुटाते है पैसे

By

Timesbull

नई दिल्ली: कमाने के लिए आज के समय में लोग ऑनलाइन वेबसाइट का सहारा ले रहे हैं। सभी ऑनलाइन पैसे कमाने के लिए काफी मेहनत भी कर रहे हैं। ऐसे में आज के समय में नोटों को बेचने का चलन काफी बढ़ गया है। खास नोट और सिक्कों की कीमत बाजार में काफी ज्यादा है।


इसीलिए लोग अब ऐसे नोट और सिक्कों को बेचकर अच्छे पैसे कमा रहे हैं। आज हम आपको बताएंगे कैसे ही नोट के बारे में जिस की खासियत आपको लखपति बना सकती है। इस नोट की सीरियल नंबर के शुरू या अंत में आपको 786 देखने को मिलेगा।

यह भी पढ़ें:-Mustard Oil Price: सरसों तेल के दाम सातवें आसमान से हुए धड़ाम, जानिए 1 लीटर का ताजा भाव

ऐसे नोट जिनके सीरियल नंबर में शुरू या अंत में 786 है उसकी कीमत लाखों शुरू होती है। इस नोट को बेचकर ऑनलाइन काफी पैसे कमा सकते हैं। ऐसे कई देश है जहां के लोग नोट खरीदना चाहते हैं क्यूंकि इस्लाम में इसे पवित्र माना जाता है।

आपको बता दें कि भारत सरकार द्वारा कई ऐसे नोट है जिनके सीरियल नंबर में 786 अंक देखने को मिलता है और उससे बहुत ही खास माना गया है। अगर आप चाहें तो ऐसे नोटों को बेच कर लाखों रुपए कमा सकते हैं। इन्हें बेचने के लिए आपको कहीं भी बाहर जाने की जरूरत नहीं है इससे आप इंटरनेट और मोबाइल फोन के जरिए ही बेच सकते हैं।

बेचने की प्रक्रिया को शुरू करने के लिए आपको सबसे पहले किसी ई-कॉमर्स साइट पर जाना होगा। यहां जाने के बाद आपको सबसे पहले खुद का एक अकाउंट बनाना होगा, जहां आप सेलर के तौर पर रजिस्टर करेंगे। रजिस्ट्रेशन के बाद आपको शेयर का ऑप्शन आएगा जहां पर आप अपने पुराने नोट और सिक्के की तस्वीर को अपलोड करेंगे।

अपलोड करते ही साइट इसे रन करवाना शुरू करेगा। ऐसे में जो भी ग्राहक आप के नोट में रुचि रखेंगे वह आपसे संपर्क करेंगे और फिर आप उन्हें अच्छी कीमत पर इसे बेच सकते हैं। आपको ग्राहक से मोलभाव करने की छूट भी दी जाएगी जिससे आप अच्छी कीमत पर इसे बेच सके।

साथ ही आपको किसी भी प्रकार की राशि देने की जरूरत नहीं है, जो भी पैसे होंगे वह आपके अकाउंट में डायरेक्ट ट्रांसफर कर दिए जाएंगे।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.


Open App
Join Telegram