75 लाख रुपये में बिक रहा है ये सिक्का, देखिए कहीं आपके पास तो नहीं

By

Web Desk

नई दिल्ली: अगर आपको फटाफट अमीर बनना है तो हम आपको एक तरीका बताते हैं। आप इस तरीके से घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। इसके लिए आपको कुछ ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ेगी। इसमें बस आपको थोड़ा ऑनलाइन काम करना होगा।

ये भी पढ़ें- Samsung पेश करने जा रहा है 200MP कैमरे वाला धाकड़ Smartphone, फीचर्स मन मोह लेंगे

यह तरीका है ऑनलाइन पुराने सिक्के और नोट बेचने का। जी हां आपने सही सुना। कई लोग पुराने नोट और सिक्के को अच्छी कीमत पर खरीदते हैं। ऐसे ही एक 1 रुपये का सिक्का जिससे आप 75 लाख रुपये कमा सकते हैं। इस सिक्के में कई खूबियां है जिसकी वजह से ये इतना महंगा बिक रहा है।

बता दें कि इस 1 रुपये के सिक्के को 1947 में जारी किया गया था और इस पर शेर की तस्वीर बनी हुई है। अब अगर आपके पास यह सिक्का है तो आप अमीर बनने वाले हैं।

ये भी पढ़ें- LIC की सुपरहिट स्कीम! एक बार जमा करें पैसा, जिंदगी भर मिलेंगे 50,000 रुपये पेंशन

जानिए कैसे बेचें?

इसके लिए सबसे पहले आपको नीलामी करने वाली वेबसाइट जैसे- Ebay, Quickr या फिर Coinbazar पर जाना होगा।

वहां पर खुद का सेलर अकॉउंट बनाना होगा।

सेलर अकाउंट बनाने के बाद सिक्कों के दोनों तरफ की फोटो अपलोड करनी होगी। अब जो भी इस सिक्के को देखेगा और खरीदना चाहेगा वह आपसे खुद संपर्क करेगा।

यहां पर डिटेल भरते समय मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी ध्यान पूर्वक भरें। इससे जो भी इन सिक्कों को खरीदना चाहता है वह आप से आसानी से संपर्क करेगा।

अब अपना ऐड सबमिट कर दें। जो भी पुराने और सिक्कों को खरीदने में खरीदने में दिलचस्पी होगी। जो इन सिक्कों को खरीदना चाहेगा वह आपसे संपर्क करेगा।

ये भी पढ़ें- Jio 5G के लिए किया गया रिचार्ज प्लान जारी, फायदा उठाने के लिए कम से कम इतने रुपये का करवाना होगा रिचार्ज

Web Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App