150 रुपए से भी कम कीमत में मिल रही हैं ये Kurti, इन्हें पहनकर बनाएं अपने लुक को गॉर्जियस

By

Times Bull

Buy Cheapest Online Kurtis: त्योहारों का सीजन शुरु हो गया है और अगर आप अपने लिए कुछ कुर्तियां लेने की सोच रही हैं, तो आज हम आपको कुछ बेहतरीन कुर्तियों के बारे में बताने जा रहे हैं। आइए जानते हैं।

 119 रुपये में पाएं कुर्ती
आजकल की बढती महंगाई के दौर में आपको 200 रुपये से कम में कुछ अच्छा खाने को भी नहीं मिलता है। लेकिन आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में आपको हजार रुपए की कुर्ती भी केवल 119 रुपए की मिल रही है। यह कुर्तियां पहनने में भी काफी कम्फर्टेबल हैं और काफी अच्छे फैब्रिक से बनी हुई हैं।

 इस पीली कुर्ती में खिल उठेंगी आप 
अगर आप डेली वेयर या कैजुअल वेयर के लिए कुर्तियां लेना चाह्ती हैं, तो यह भी आपको अमेजन पर केवल 199 रुपए में मिल जाएंगी। यह कुर्तियां अलग अलग कलर ऑप्शन के साथ आती हैं।

 2 हजार की कुर्ती 119 रुपये में 
लाइनिंग और प्रिंटेड पैटर्न की कुर्तियां देखने में बहुत अच्छी लगती हैं। अगर आपको भी ऐसी ही कुछ कुर्तियां चाहिए तो आप इन्हें फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में केवल 119 रूपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकती हैं। यह कुर्तियां दिखने में बेहद खूबसूरत हैं और इनकी असल कीमत 1000 रुपए से ज्यादा है।

 नवरात्रि के लिए परफेक्ट है ये कुर्ती 
नवरात्रि का त्यौहार शुरु हो चुका है और अगर आप इस अवसर पर पहनने के लिए कुर्तियां लेना चाहते हैं तो आप इन्हें अमेजन से केवल 195 रूपए में ले सकती हैं।

 111 रुपये में खरीदे ये शानदार कुर्ती 
वाइट कलर की कुर्तियां देखने में काफी एलिगेंट और डिसेंट लगती हैं। आप इन कुर्तियों को अमेजन से केवल 111 रुपए की शुरुआती कीमत पर खरीद सकती हैं। यह कुर्ती आपपर काफी खिलेगी और आपको काफी अच्छा लुक देगी।

Times Bull के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App