Kangana Ranaut ने Hrithik Roshan से कहा था, 'कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर केलिए...' - Times Bull

Kangana Ranaut ने Hrithik Roshan से कहा था, ‘कब तक रोएगा एक छोटे से अफेयर केलिए…’

By

Timesbull

नई दिल्ली : ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) को दुनिया भर में उनके प्रशंसक प्यार से ‘ग्रीक गॉड’ कहते हैं और इसमें कोई शक नहीं कि वह बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेताओं में से एक हैं। वही अभिनेता वर्तमान में बॉलीवुड अभिनेत्री सबा आज़ाद को डेट कर रहे है, वह न केवल अपने प्रशंसकों के बीच बल्कि एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अपने कलीग्स के बीच भी लोकप्रिय है।


ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) के साथ कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है। यह स्टार कपल एक रिश्ते में था। जब इनका ब्रेक-अप हुआ तो इसने इन दोनों का दिल भी तोड़ दिया। साथ ही इनके रिश्ते ने जो विवाद पकड़ा वह देश भर में चर्चा का विषय बना। जहां कंगना (Kangana Ranaut) और ऋतिक का प्रेम प्रसंग विवाद सुर्खियों में बना वहीं एक समय था जब मणिकर्णिका अभिनेत्री ने अभिनेता को “कब तक रोएगा” कहा था।

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा था, “इसकी दुखभरी कहानी फिर से शुरू हो गई। हम दोनों के ब्रेकअप और उसके तलाक को कई साल हो चुके हैं लेकिन वह आगे नहीं बढ़ना चाहता है, किसी और महिला को डेट करने से मना कर रहा है। जब भी मैं अपने व्यक्तिगत जीवन में कुछ आशा कर हिम्मत जुटाती हूँ तो वो फिर से वही ड्रामा शुरू कर देता है। ऋतिक रोशन कब तक रोयेगा एक छोटे से अफेयर के लिए ”

दरअसल 2016 में दर्ज कराए गए केस में ऋतिक रोशन ने आरोप लगाया था कि उन्हें कंगना रनौत के ईमेल से सैकड़ों मेल आए हैं और उनका अभिनेत्री के साथ कोई अफेयर नहीं है। दरअसल यह पूरा विवाद उस समय शुरू हुआ था, जब कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में ऋतिक रोशन को अपना ‘पूर्व बॉयफ्रेंड’ कहा था।

ऋतिक के इंस्टाग्राम पर 45 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स के साथ फेन्स के बीच एक विशाल फैन फॉलोविंग है। अभिनेता अक्सर फैंस को अपनी प्रोफेशनल और व्यक्तिगत जीवन की झलक दिखाते हैं, और सभी फोटो-शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर उनकी फिटनेस रील्स को पसंद करते हैं।

Timesbull के बारे में
For Feedback - [email protected]
Share.