Sollar Penal: अब 70% तक छूट के साथ खरीदें सोलर पैनल, आज ही उठाएं ऑफर का लाभ

Avatar photo

By

Govind

Sollar Penal: सौर ऊर्जा को विद्युत ऊर्जा में परिवर्तित करने के लिए सौर पैनलों का उपयोग किया जाता है। इस प्रक्रिया से किसी भी प्रकार का प्रदूषण उत्पन्न नहीं होता है।

इसके अतिरिक्त, सौर पैनलों से उत्पन्न बिजली का उपयोग करके, आप अपने ग्रिड बिजली बिल को कम कर सकते हैं। आइए जानते हैं इन सोलर पैनल के बारे में और कैसे आप इन्हें Amazon की सेल में 70% तक के डिस्काउंट के साथ पा सकते हैं।

यह लूम सोलर की शार्क श्रृंखला का एक आधुनिक द्वि-फेशियल सौर पैनल है जिसकी क्षमता 450 वाट और 144 सौर सेल है। इस सोलर पैनल पर आप Amazon से 76% डिस्काउंट का लाभ उठा सकते हैं।

वारी डीसीआर 540 वॉट 144 सेल फ़्रेमयुक्त डुअल ग्लास:

वारी एक प्रसिद्ध भारतीय सौर ऊर्जा निर्माता है। अमेज़ॅन डीसीआर श्रृंखला में 540 वाट की क्षमता वाले दो सौर पैनलों का एक पैक पेश कर रहा है। ये उच्च गुणवत्ता वाले सौर पैनल प्रतिकूल मौसम की स्थिति में भी बिजली पैदा कर सकते हैं और लंबे जीवन के लिए डुअल ग्लास के साथ आते हैं।

चमकदार बीआईएस प्रमाणित पॉलीक्रिस्टलाइन 330 वाट:

यह डील 330 वॉट की क्षमता वाला ल्यूमिनस का पॉलीक्रिस्टलाइन सोलर पैनल ऑफर करती है। यह 5 साल की उत्पाद वारंटी और 25 साल की प्रदर्शन वारंटी के साथ आता है। सुरक्षा के लिए इन सोलर पैनलों को चांदी के फ्रेम से सुरक्षित किया जाता है।

लूम सोलर शार्क बाई-फेशियल सोलर पैनल, 450-530 वॉट:

आप एल्यूमीनियम निर्माण वाले इन उच्च दक्षता वाले सौर पैनलों को लूम सोलर से खरीद सकते हैं। इन उच्च दक्षता वाले सौर पैनलों को स्थापित करके आप अपनी बिजली की जरूरतों को पूरा कर सकते हैं। अमेज़न इन पैनल्स पर 75% तक का डिस्काउंट दे रहा है।

ज़नसोल 200 वॉट 12V मोनो PERC सोलर पैनल:

मोनो PERC तकनीक का उपयोग करने वाले ये सौर पैनल ZunSolar ब्रांड द्वारा निर्मित हैं। ये सोलर पैनल एल्यूमीनियम फ्रेम के साथ वॉटरप्रूफ डिजाइन में आते हैं। उपयोगकर्ताओं को 10 साल की विनिर्माण दोष वारंटी प्रदान की जाती है। अमेज़न इन सोलर पैनल पर 21% का डिस्काउंट दे रहा है।

Govind के बारे में
Avatar photo
Govind नमस्कार मेरा नाम गोविंद है,में रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मैं 2024 से Timesbull पर बतौर कंटेंट राइटर के पद पर काम कर रहा हूं,मैं रोजाना सरकारी नौकरी और योजना न्यूज लोगों तक पहुंचाता हूँ. Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App