कुर्सी पर रखा 100 का नोट तो आज ही 15 लाख रुपये में करें बिक्री, जानिए सिंपल तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

100 KA NOTE: वैश्विक बाजार में अब की ऐसी संस्था हैं जो हर किसी को अमीर बनाने का काम कर रही हैं। आप यहां पुराने नोट और सिक्के बेचकर अमीर बनने का सपना साकार कर सकते हैं। आपके पा कोई काम नहीं तो टेंशन ना लें। आप 100 के नोट को आराम से 6 लाख रुपये में बेच सकते हैं जो हर किसी के लिए वरदान की तरह है।

आपने नोट की बिक्री करने का मौका हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा, क्योंकि बार-बार ऐसे ऑफर नहीं आते हैं। इस नोट को बेचने के लिए कुछ जरूरी बातों का ध्यान रखना होगा। इससे पहले भी लोग नोट बेचकर मालामाल बनने का सपना पूरा कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप सबसे पहले नोट की खासियत को विस्तार से जान लें, जिससे किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी।

100 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय मार्केट में 100 का नोट बेचना चाहते हैं तो पहले जरूरी शर्तों को जानना होगा। इसमें सबसे पहले तो नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूरी होगा। इसके अलावा नोट पर महात्मा गांधी की फोटो छपी होना होगा। आप सोच रहे होंगे कि इस नंबर में ऐसा क्या है जो नोट इतना महंगा बिक रहा है।

मुस्लिम समाज में सीरियल 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है। घर में शांति और उन्नति बनाए रखने के लिए भी इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। आपके पास ऐसा नोट रखा है तो 5 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। ऐसे तीन नोट रखे हैं तो 15 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं जो हर किसी को अमीर बनाने के लिए काफी है।

यहां 100 का नोट बेचें

वैश्विक बाजार में 100 का नोट बेचने के लिए आपको किसी तरह की प्रॉब्लम नहीं होगी। इसके लिए आपको ई-बे वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा। यहां आपको 100 के नोट को अपलोड करने की जरूरत होगी। इसके बाद आपके खुद ग्राहक जुड़ना शुरू हो जाएंगे, जो मौका हाथ से निकाला तो फिर टेंशन की जरूरत होगी। इसलिए आप बिल्कुल भी परेशानी ना समझे।

जानकारी के लिए बता दें कि ई-बे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से तो नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। TIMESBULL.COM ने मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App