गुलाबी 20 का नोट आज ही 28 लाख रुपये में बेचें, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः आपको हम एक ऐसा तरीका बताने जा रहे हैं, जिससे पैसे कमाने को सरकारी या प्राइवेट नौकरी की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठकर आराम से छप्परफाड़ रकम की कमाई का सपना साकार कर सकते हैं। आपने नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

इस नोट की सेल के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी। वैश्विक बाजार में अब कई ऐसी वेबसाइट हैं जहां पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है। आप सिंपल तरीके से नोट की सेल करने का फायदा उठा सकते हैं जो किसी सुनहरे मौके की तरह है।

Maruti Suzuki Swift 2024: Booking, features, launch date and price

2024 Bajaj Pulsar 125: Powerful bike with powerful updates! 

अगर आपके पर्स में अब 20 का नोट रखा है तो फिर इसके बदले में 7 लाख रुपये कमा सकते हैं। आप नोट की सेल करने का मन बना रहे हैं तो फिर टेंशन ना लें। इससे पहले आप नोट की खासियत जान लें।

सेल के लिए जानें 20 के नोट की खासियत

आपके पर्स और जेब में अगर 20 का नोट रखा है तो फिर आराम से सेल कर सकते हैं जो बढ़िया ऑफर की तरह है। सेल करने के लिए नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूी है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना जरूरी है। मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है।

मुस्लिम लोग घर में सुख-समृद्धि बनाए रखने के लिए इस नोट की सेल करना पसंद करते हैं। आपके पास 20 का नोट एक नोट तो 7 लाख रुपये में सेल कर सकते हैं। इसके अलावा अगर आपके पास चार नोट हैं तो 28 लाख रुपये में बिक्री कर सकते हैं। इसलिए जरूरी है कि आप नोट की सेल करने का मौका हाथ से ना जाने दें।

जानिए कहां बेचें नोट

20 के नोट की सेल करने के लिए आपको हम तरीका बताने जा रहे हैं जहां किसी तरह की दिक्कत नहीं होगी। इसके लिए आपको ई-वे वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन कराना होगा, जहां नोट की साफ फोटो अपलोड करना होगा। इसके बाद आपसे ग्राहक खुद जुड़ने लगेंगे, जहां सिंपल तरीके से नोट की सेल कर सकते हैं।

ऑलाइन तरीके से नोट मुंह मांगी कीमत में बिक जाएगा। जानकारी के लिए बता दें कि ई-वे वेबसाइट ने आधिकारिक रूप से नोट की कीमत पर कुछ नहीं कहा है। मीडिया में चल रही खबरों के आधार पर यह आर्टिकल पब्लिश किया गया है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - [email protected]
Share.
Install App