Jio के इस प्लान में मिलेगा 25जीबी डेटा, सिर्फ 300 रुपए से कम रुपयों में पाएं कई सुविधाएं

Avatar photo

By

Jyoti Kumari

नई दिल्ली: Reliance Jio 296 Recharge Plan: टेलीकॉम कंपनी Jio के वैसे तो कई रिचार्ज प्लान हैं जहां आपको एक से बढ़कर एक शानदार प्लान आपको मिल रहे है।

अगर आप कम दाम में ज्यादा बेनिफिट वाले प्लान की तलाश में हैं तो कंपनी आप यूजर्स के लिए एक ऐसे प्लान लेकर आई हैं, जो 300 रुपये के बजट दाम में कई बेनिफिट्स के साथ आता हैं। अगर आप इसके बारे में जानना चाहते है तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल से जानकारी देते है।

300 रुपये से कम का धांसू रिचार्ज प्लान

रिलायंस जियो अपने यूजर्स के लिए 300 रुपये से कम यानी 296 रुपये वाला प्लान लेकर आई है। इसमें आपको कई शानदार बेनिफिट्स साथ मिल रहे है।

Jio का 296 रुपए वाला प्लान

– जियो के इस 296 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में आपको 30 दिनों तक की वैलिडिटी मिलती है।
– इसमें आपको हर रोज 25 जीबी का डाटा साथ मिलता है।
– वहीं इसके अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान में आपको किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है।
– इसके अलावा हर रोज 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है।
– अगर इसकी डेटा लिमिट खत्म होती है तो आपको इसकी स्पीड घटकर 64Kbps तक की रह जाती हैं।
– साथ ही इसमें आपको Jio TV, Jio Cloud और ऐप्स का फ्री एक्सेस भी मिल रहा है।

ये प्लान उन लोगों के लिए बेस्ट हैं जो ज्यादा अपना समय इंटरनेट पर बिताते है। वहीं अगर आप 5G यूजर्स हैं और आपके एरिया में Jio नेटवर्क उपलब्ध हैं तो आप 239 वाला या इससे ज्यादा का रिचार्ज करवाते हैं तो आपको 5G डाटा का पूरा फायदा मिलेगा।

हालांकि आपको इसके अलावा और भी कई रिचार्ज प्लांस देखने को मिल रहा है। जिसे आप कंपनी के ऑफिशल साइट पर विजिट कर देख सकते हैं। जहां आपको सस्ते से सस्ता और महंगे से महंगा प्लान मिलता है। लेकिन सस्ते वाले में आपको ज्यादा बेनिफिट नहीं दिया जाता है महंगे वाले में कीमत ज्यादा होने की वजह से उसमें बेनिफिट्स भी ज्यादा दिए जाते हैं। तो अब अपने हिसाब से कोई भी प्लान को चुन सकते हैं।

 

Jyoti Kumari के बारे में
Avatar photo
Jyoti Kumari ज्योति कुमारी, एक अनुभवी पत्रकार हैं। जिन्हें मीडिया इंडस्ट्री में करीब 5 साल हो चुके हैं। इन्होंने अपने करियर की शुरुआत TV 100 News Channel से की थी। इसके बाद इन्होंने National India News में प्रोड्यूसर और Anchor के तौर पर भी काम किया हैं। साथ ही और भी कई मीडिया चैनल्स में काम किया है। लेकिन अब पिछले 2 साल से गैजेट और एंटरटेनमेंट सेक्शन में TimesBull में अपना योगदान दे रही हैं। अगर आपको कंटेंट से रिलेटेड कोई भी शिकायत हो तो आप timesbull@gmail.Com पर ईमेल कर सकते हैं। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App