Recharge Plan: इस रिचार्ज से मिलेगा पूरे साल अनलिमिटेड डाटा और कॉलिंग, साथ में ओटीटी सब्सक्रिप्शन फ्री

By

Business Desk

Best Recharge Plan: जब बात रिचार्ज की आती है तो कई लोग ऐसे होते हैं जो हर महीने कोई सस्ता प्लान तलाशते हैं। कुछ लोग हर महीने भुगतान का झंझट नहीं चाहते और ऐसा प्लान लेना चाहते हैं जो कम कीमत में जबरदस्त फायदा दे। हर कोई सस्ती दरों पर अच्छा फायदा चाहता है और यह चाहत सिर्फ रिलायंस जियो ही पूरी करता है। दिग्गज टेलीकॉम कंपनी Jio अपने ग्राहकों के लिए कई ऐसे प्लान पेश करती है, जिससे उन्हें बार-बार रिचार्ज कराने से छुटकारा मिल जाएगा।

जी हां, रिलायंस जियो अपने ग्राहकों को कुछ ऐसे प्लान ऑफर करता है जिन्हें एक बार रिचार्ज कराने पर पूरे साल फायदा मिलता रहेगा। आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ प्लान के बारे में जिनकी वैलिडिटी 1 साल है।

जियो का यह प्लान

जियो का 2999 रुपये का यह प्लान 365 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है और खास बात यह है कि दिवाली ऑफर के तहत इस प्लान के साथ 23 दिनों की अतिरिक्त वैलिडिटी मिलती है। कॉलिंग की बात करें तो इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिल सकता है। इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2.5GB डेटा मिलता है। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त मिलता है।

3226 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को 365 दिनों की वैलिडिटी दी जाती है और खास बात यह है कि इस प्लान के साथ SonyLiv का फायदा भी मिलता है। 3226 रुपये के इस प्लान में ग्राहकों को हर दिन 2GB मिलता है। इस प्लान में जियो ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त दिया जाता है। कॉलिंग के लिए इसमें फ्री कॉलिंग मिलती है।

3662 रुपये वाले प्लान में कॉलिंग, डेटा और OTT

अगर आप 3662 रुपये वाले प्लान में कॉलिंग, डेटा और ओटीटी का मजा चाहते हैं तो यह आपके लिए परफेक्ट है। कॉलिंग के मामले में आपको अनलिमिटेड कॉलिंग का लाभ मिल सकता है। 3662 रुपये के इस प्लान में हर दिन 2.5 जीबी डेटा दिया जाता है। इसकी वैलिडिटी 365 दिनों की है और खास बात यह है कि इस प्लान के साथ ग्राहकों को SonyLiv और Zee5 भी मिलता है।

रिलायंस जियो एक बहुत ही अच्छी कंपनी है जो समय-समय पर अपने ग्राहकों को कई अच्छे ऑफर्स उपलब्ध कराती रहती है। ऐसे और अच्छे ऑफर्स पाने के लिए हमारे साथ जुड़े रहें ताकि हम इसके बारे में कोई भी जानकारी आप तक पहुंचा सकें। सकना

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App