Old Note Sale:2 रुपए के सिक्के पर बनी ये तस्वीर आपको बना देगी करोड़पति, आज ही बेचें ऑनलाइन

Avatar photo

By

Sanjay

Old Note Sale:इन दिनों ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर पुराने सिक्कों और नोटों की खरीद-फरोख्त खूब देखी और सुनी जा रही है। जिसे बेचकर लोग करोड़पति बन रहे हैं. भले ही ये पुराने सिक्के और नोट बाजार से बंद हो गए हों, लेकिन ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर इनकी डिमांड काफी है। इसे खरीदने के लिए लोग कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। अगर आपके पास भी पुराना 2 रुपए का सिक्का है। इसलिए इसे घर पर रखने की बजाय तुरंत बेच दें। आज हम आपको एक ऐसा ही तरीका बता रहे हैं. जिससे आप घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं.

इन दिनों वैश्विक बाजार में पुराने 2 रुपये के सिक्के की काफी मांग है और लोग इसे खरीदने के लिए भारी रकम चुकाने को तैयार हैं। ऐसे में जिन लोगों के पास पुराने सिक्के हैं वे इन सिक्कों को ऑनलाइन माध्यम से बेचकर घर बैठे लाखों रुपये कमा सकते हैं। कर सकना।

2 रुपए के सिक्के की खासियत

अगर आप 2 रुपये के पुराने सिक्के को सहेज कर रखना चाहते हैं तो जरूरी है कि उसमें कुछ खास खूबियां हों। जैसे आपके पास मौजूद सिक्का 1992 सीरीज का होना चाहिए. जिसमें विश्व खाद्य दिवस लिखा हुआ है. अगर आपके पास यह सिक्का है तो आप इसे 10 लाख रुपये तक में आसानी से बेच सकते हैं।

अपने पास रखे 2 रुपये के सिक्के को बेचने के लिए सबसे पहले क्विकर या ओएलएक्स की वेबसाइट पर जाएं। वहां खुद को एक विक्रेता के रूप में पंजीकृत करें। इसके बाद आपको वहां अपना विवरण जैसे नाम, मोबाइल नंबर आदि देना होगा। इसके बाद आपको अपने सिक्के के दोनों पहलू की तस्वीरें वहां अपलोड करनी होंगी। अब आपका विज्ञापन प्रदर्शित हो गया है और जिस किसी को भी आपका सिक्का पसंद आता है वह आपसे फ़ोन पर संपर्क करता है।

Sanjay के बारे में
Avatar photo
Sanjay मेरा नाम संजय महरौलिया है, मैं रेवाड़ी हरियाणा से हूं, मुझे सोशल मीडिया वेबसाइट पर काम करते हुए 3 साल हो गए हैं, अब मैं Timesbull.com के साथ काम कर रहा हूं, मेरा काम ट्रेंडिंग न्यूज लोगों तक पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Open App