नई दिल्ली। बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने यूजर्स का पूरा ध्यान रखती है। यूजर्स के आये दिन कोई न कोई ऑफर लेकर आती रहती है। अब ऐसे में JioFiber अपने यूजर्स को खुश करने के लिए नए एंटरटेनमेंट प्लान लेकर आया है। यदि आप एक JioFiber ग्राहक हैं, तो आप केवल 999+ प्लान खरीदने पर ही ओवर-द-टॉप (OTT) सब्सक्रिप्शन प्राप्त कर सकते हैं। अब JioFiber ने नए मनोरंजन प्लान लॉन्च किए हैं।

ये प्लान 399 रुपये और 699 रुपये की प्लान्स के विस्तार के रूप में हैं, जो उपयोगकर्ताओं को 30 एमबीपीएस और 100 एमबीपीएस डाउनलोड / अपलोड गति प्रदान करते हैं। आपको बता दें कि JioFiber ने दो नए प्लान लॉन्च किए हैं- एंटरटेनमेंट और एंटरटेनमेंट प्लस। आइए एक नजर डालते हैं इन दोनों प्लान्स की डिटेल्स पर।

JioFiber एंटरटेनमेंट प्लान 100 रुपये हर महीने
नए एंटरटेनमेंट प्लान 399 रुपये और 699 रुपये वाले में से आपको पहले इनमें से कोई भी प्लान खरीदना होगा और फिर 100 रुपये प्रति माह का एंटरटेनमेंट प्लान लेना होगा। प्लान में इसके साथ ही यूजर्स को छह OTT ऐप्स का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

200 रुपये प्रति माह पर JioFiber एंटरटेनमेंट प्लस प्लान
यदि आप ज्यादा से ज्यादा ऐप्स का इस्तेमाल करना चाहते हैं, तो आप एंटरटेनमेंट प्लस प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो प्रति माह 200 रुपये पर आएगा और 14 ओटीटी ऐप्स भी प्रदान करेगा।

ये प्लान JioFiber पोस्टपेड ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसलिए यदि आप एक प्रीपेड JioFiber ग्राहक हैं, तो आपको पहले एक पोस्टपेड ग्राहक बनना पड़ेगा। इसके बाद ही आप इस प्लान का इस्तेमाल कर सकेंगे। अगर आप कंपनी से एंटरटेनमेंट प्लान खरीद रहे हैं तो आप Jio सेट-टॉप बॉक्स (STB) का भी दावा कर सकते हैं।

यहां भी जरूर पढ़े : Old Coins : अगर आपके पास नहीं है कोई जॉब,तो पुराने सिक्कों को बेचकर खड़ा करें करोड़ों का बिजनेस 

यहां भी जरूर पढ़े : Earn Money: 100 रुपये का ये नोट आपको रातों रात बना देगा लखपति

Recent Posts