20 के नोट पर लिखा लकी नंबर तो यहां 12 लाख में करें सेल, जानिए आसान तरीका

Avatar photo

By

Vipin Kumar

नई दिल्लीः बदलते जमाने की रफ्तार में पैसा कमाने का अब एक तरीका नहीं बल्कि कई प्लान हैं, जहां से लोग मोटी इनकम प्राप्त कर रहे हैं। आपके पास कोई काम नहीं और अमीर बनने की सोच रहे हैं तो टेंशन ना लें, क्योंकि हम आपको पैसा कमाने का एक सुनहरा ऑफर बताने जा रहे हैं।

आप घर बैठकर मोटी इनकम प्राप्त कर सकते हैं, जिसके लिए बस थोड़ा रिस्क लेना होगा। रिस्क भी ऐसा कि कहीं आपको निवेश करने की जरूरत नहीं होगी। दरअसल, वैश्विक बाजार में इन दिनों पुराने नोट और सिक्कों की डिमांड तेजी से बढ़ती जा रही है, जिसके बदले में आराम से कई-कई लाख रुपये तक मिल रहे हैं।

आपके पास अब 20 रुपये वाला नोट रखा है तो फिर टेंशन ना ले। इसके बदले में आपको आराम से 4 लाख रुपये तक आराम से मिल जाएंगे। नोट की सेल करने का ऑफर हाथ से निकाला तो फिर पछतावा करना होगा।

जानिए 20 के नोट की खूबियां

अंतर्राष्ट्रीय बाजार में 20 का नोट बेचने के लिए आपको कहीं भी धक्के खाने की जरूरत नहीं होगी, जिसके लिए कुछ जरूरी बातें जाननी होंगी। इसके लिए सबसे पहले तो आपके नोट पर आगे की तरफ सीरियल नंबर 786 लिखा होना जरूही है। इसके अलावा नोट का कलर गुलाबी होना चाहिए।

मुस्लिम समाज में सीरियल नंबर 786 को बहुत ही लकी और पवित्र माना जाता है, जिसकी सेल बिना भागदौड़ आराम से कर सकते हैं। इस्लाम धर्म के लोग घर में सुख-शांति बनाए रखने के लिए इस नोट की खरीदारी करना पसंद करते हैं। इसलिए आप बिना देर किए इस नोट को 4 लाख में बेच सकते हैं। ऐसे 3 नोट आपके पास हैं तो 12 लाख में इसकी सेल कर सकते हैं।

जानिए कहां बेचें नोट

20 के नोट की सेल करने के लिए आपको कहीं भी परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। आप घर बैठके नोट की सेल करनी होगी। इसके लिए आपको पहले क्विकर वेसबाइट पर पंजीकरण कराना होगा। इसके बाद ग्राहक आपसे यहां खुद जुड़ेंगे। आप मुंह मांगी कीमत में नोट की सेल करने का काम कर सकते हैं जो किसी सुनहरे ऑफर की तरह है। ई-बे ने आधिकारिक तौर पर नोट की कीमत का खुलासा नहीं किया है। मीडिया की खबरों में यह दावा किया जा रहा है।

Vipin Kumar के बारे में
Avatar photo
Vipin Kumar पत्रकारिता के क्षेत्र में 6 साल काम करने का अनुभव प्राप्त है। प्रतिष्ठित अखबार में काम करने के अलावा न्यूज 24 पॉर्टल में 3 साल सेवा दी। क्राइम, पॉलिटिकल, बिजनेस, ऑटो, गैजेट्स और मनोरंजन बीट्स पर काम किया। अब करीब 2 साल से उभरती वेबसाइट Timesbull.com में सेवा दे रहे हैं। हमारा मकसद लोगों तक तथ्यों के साथ सही खबरें पहुंचाना है। Read More
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App