नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 5जी को देश में पेश किया है, जिसके बाद टेलीकॉम कंपनियों ने कई शहरों में सेवा देनी शुरू कर दी है, जिसका प्रसार अब तेजी से पांव पसार रहा है। देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनियों में गिने जाने वाली रिलायंस जियो जल्द ने कई कई शहरों में 5 जी सर्विस का आरंभ शुरू कर दिया है, जिससे आप धड़ाधड़ वीडियो और ऑडियो सुन व डाउनलोड कर सकते हैं।

5जी यूजर्स के लिए जियो अब एक ऐसा धाकड़ ऑफर लेकर आया है, जिससे आपका भी मन फिसल जाएगा। जियो ने अपने यूजर्स के लिए वेलकम ऑफर लेकर आया है, जिसका बड़े स्तर पर आप भी लाभ उठा सकते हैं। कंपनी इस ऑफर का फायदा चुनिंदा लोगों को दे रहा है। इस ऑफर से यूजर्स को 5जी डेटा मुफ्त में दिया जा रहा है।

इसे भी पढ़ेंः BSNL ने जियो का निकाला दम, 9 रुपये में दे रही इतने जीबी डेटा सहित छप्परफाड़ सुविधाएं

  • 5जी सर्विस का हुआ आगाज

धांसू टेलीकॉम कंपनियों में शुमार रिलायंस जियो की 5जी सर्विस का आगाज तो कई शहरों में पहले ही चुका है। जियो की नजर अब ग्रामीण इलाकों पर टिकी है, जिससे यूजर्स की संख्या में इजाफा किया जा सके। हाल फिलहाल में दिल्ली, कोलकाता, मुंबई, और वाराणसी में जियो ने अपनी सर्विस शुरू कर रखी है। कंपनी का प्लान साल 2023 तक देश के कोने-कोने तक 5जी सर्विस को लॉन्च करना है।

  • जानिए ऑफर की खासियत

रिलायंस जियो का वेलकम ऑफर इन दिनों लोगों के बीच गदर मचा रहा है। जियो 5G वेलकम ऑफर लेकर आया है। यह ऑफर उन शहरों के लिए है, जहां 5 जी सर्विस को पहले से ही चलाया जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि इस इन्विटेशन-बेस्ड ऑफर में जिओ की तरफ से 1Gbps की रफ्तार दी जा रही है। आधिकारिक तौर पर ऐसी कोई जानकारी सामने नहीं आई है कि इस ऑफर को लाभ कौन ले सकेगा। फिर भी जियो इन्वाइट यूजर्स को माइजियो ऐप (MyJio App) पर दिखाएगी। आप इस ऐप पर जाकर ही इस ऑफर के बारे में जान सकते हैं।


Latest News