Jio Recharge: जियो दे रहा है रोजाना 1.5GB फ्री डेटा, ऐसे पाएं फ्री डेटा

By

Business Desk

Jio Recharge: Jio हमारे देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है। कंपनी समय-समय पर अपने उपभोक्ताओं के लिए कई तरह के रिचार्ज प्लान पेश करती है। कंपनी के पोर्टफोलियो में आपको हर तरह के रिचार्ज प्लान देखने को मिलेंगे। आज हम आपके लिए कंपनी के एक ऐसे ही रिचार्ज की जानकारी लेकर आए हैं। आपको बता दें कि जियो की ओर से एक ऐसा ऐलान किया गया है जिससे सभी जियो ग्राहक खुशी से नाचने लगेंगे।

जियो फ्री रिचार्ज दे रहा है

आपको बता दें कि जियो कंपनी की ओर से फ्री रिचार्ज की खुशखबरी दी जा रही है। यहां हम आपको जानकारी दे रहे हैं कि क्या कंपनी वाकई फ्री रिचार्ज ऑफर कर रही है, इसमें आपको कितने दिनों की वैलिडिटी मिल रही है और इसके लिए आपको क्या करना होगा आदि। हम आपको बताएंगे कि इसमें आपको कितना जीबी डेटा इस्तेमाल करने को मिलेगा। ऐसे में अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

जियो रिचार्ज पर 1.5 जीबी फ्री डेटा मिलेगा

जियो डिजिटल कंपनी द्वारा समय-समय पर कुछ सीमित समय के लिए मुफ्त रिचार्ज प्लान पेश किए जाते हैं, लेकिन ये प्लान ऑफर थोड़े समय के लिए ही रहते हैं। ज्यादातर यूजर्स को इसकी जानकारी नहीं है, इसलिए कई जियो यूजर्स इसका फायदा नहीं उठा पा रहे हैं। अगर आपके पास भी जियो सिम है तो आपको 28 दिनों के लिए 1.5 जीबी डेटा मुफ्त और किसी भी नेटवर्क पर कॉलिंग की सुविधा दी जा रही है। इस तरह आप इस योजना का लाभ उठा सकते हैं.

इस नंबर पर मिस कॉल देना होगा

इस प्लान को एक्टिवेट करने के लिए आपको अपने मोबाइल से 1299 नंबर पर मिस्ड कॉल करना होगा। – अब मोबाइल पर एक मैसेज कोड आएगा। कुछ घंटों बाद जियो की ओर से रिचार्ज का मैसेज आएगा और आप 1.5 डेटा का आनंद ले पाएंगे। आपको 1299, *7453*98*52# नंबर याद रखना होगा. जो भी व्यक्ति 2 साल तक जियो यूजर रहेगा उसे जियो की ओर से 28 दिनों के लिए 1.5GB मुफ्त डेटा दिया जाएगा। आपको बस दिए गए नंबर पर मिस्ड कॉल करना है। इसके अलावा आप कंपनी द्वारा दिए गए निर्देशों का पालन करके इस रिचार्ज प्लान का लाभ उठा सकते हैं।

Business Desk के बारे में
For Feedback - timesbull@gmail.com
Share.
Install App